आतंकवादी भारत मे घुसपैठ करने के लिए उचित समय की ताक मे !! - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 24 नवंबर 2009

आतंकवादी भारत मे घुसपैठ करने के लिए उचित समय की ताक मे !!


थलसेना अध्यक्ष जनरल दीपक कपूर ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान स्थित 42 प्रशिक्षण केन्द्रों में तालिबान सहित विभिन्न आतंकवादी संगठनों के लगभग 2500 आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने के लिए उचित समय की ताक में बैठे हुए हैं।

एक समारोह में हिस्सा लेने आए जनरल कपूर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि खुफिया रिपोर्टो के अनुसार अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्नण रेखा के पार स्थित 42 प्रशिक्षण केन्द्रों में अब भी करीब 2000 से 2500 आतंकवादी मौजूद हैं।
उन्होंने इन आतंकवादियों में तालिबान लड़ाकों के भी मौजूद होने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इस कट्टरपंथी इस्लामी संगठन के लडा़के भी घुसपैठ के इरादे से वहां मौजूद हो सकते हैं। हालांकि थलसेना अध्यक्ष ने कहा कि चाहे लश्करे तैयबा, जैश ए मोहम्मद, तालिबान या किसी और अन्य संगठन के आतंकवादी ही क्यों न हो, सेना लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह मुस्तैद है।


लोगों के आने-जाने और व्यापार के लिए नियंत्नण रेखा खोलने का आतंकवादी फायदा न उठाने पाएं, इस संबंध में सेना की ओर से सरकार को कोई सिफारिश किए जाने के बारे में पूछे जाने पर जनरल कपूर ने कहा कि आतंकवादी इस मौके का फायदा न उठाने पाएं, इसके उपाय करने के लिए हमने सरकार को उचित कदम उठाने की अनुशंसा की है।


1 टिप्पणी:

मनोज कुमार ने कहा…

बेहद तरतीब और तरक़ीब से अपनी बात रखी है।