बंगाल में फिर ट्रेन दुर्घटना, दो मरे. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 31 जुलाई 2011

बंगाल में फिर ट्रेन दुर्घटना, दो मरे.

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के जमीरघाटा में गुवाहाटी-बेंगलुरु एक्सप्रेस और एक लोकल पैसेंजर ट्रेन के बीच हुई टक्कर में 2 यात्रियों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए। पूर्व रेलवे के सूत्रों ने बताया कि आजिमगंज यात्री ट्रेन से टक्कर के बाद गुवाहाटी-बेंगलुरु एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया और दूसरी पटरी पर पलट गया। इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोग घायल हो गए हैं। रेलवे के सीनियर अफसर घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

मालदा के डीएम राजेश सिन्हा ने कहा है कि टक्कर के बाद दोनों ट्रेनों के इंजनों में आग लग गई और कई डब्बे पास के खेतों में पलट गए। मेडिकल टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई है। ट्रेन में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है। राहत और बचाव कार्य जारी है। गौरतलब है कि हावड़ा से दिल्ली के रास्ते कालका जानेवाली कालका मेल की उत्तर प्रदेश में कानपुर के पास में एक मालगाड़ी से टक्कर हुई थी जिससे 65 से अधिक लोग मारे गए थे।

1 टिप्पणी:

DR. ANWER JAMAL ने कहा…

हमारी कामना है कि आप हिंदी की सेवा यूं ही करते रहें। सोमवार को
ब्लॉगर्स मीट वीकली में आप सादर आमंत्रित हैं।
बेहतर है कि ब्लॉगर्स मीट ब्लॉग पर आयोजित हुआ करे ताकि सारी दुनिया के कोने कोने से ब्लॉगर्स एक मंच पर जमा हो सकें और विश्व को सही दिशा देने के अपने विचार आपस में साझा कर सकें। इसमें बिना किसी भेदभाव के हरेक आय और हरेक आयु के ब्लॉगर्स सम्मानपूर्वक शामिल हो सकते हैं। ब्लॉग पर आयोजित होने वाली मीट में वे ब्लॉगर्स भी आ सकती हैं / आ सकते हैं जो कि किसी वजह से अजनबियों से रू ब रू नहीं होना चाहते।