बिहार में पुलिस कर्मी बहु का बलात्कारी. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 31 जुलाई 2011

बिहार में पुलिस कर्मी बहु का बलात्कारी.

बिहार के सुशासन की पोल खोल एक ऐसी घटना ने कर दी जिस ने सम्पूर्ण बिहार को शर्मशार कर दिया. पुलिस और प्रशासन के बल पर सुशासन का दावा ठोकने वाले नितीश राज में बढ़ते अपराध और घोटाले के साथ पुलिसिया और प्रशासनिक दबंगई भी परवान पर चढ़ा है परन्तु बीते रात की घटना सुशासन के वास्तविक चेहरे को उजागर करता है.

बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के रहनेवाले और झारखण्ड में विशेष सहायक बल के रूप में तैनात एक पुलिसकर्मी को बहू के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, झारखण्ड के चतरा जिले में तैनात पुलिसकर्मी द्वारिकानाथ ओझा को अपनी बहू के साथ रेप करने के आरोप में शुक्रवार की रात नवादा थाना के एक होटल से गिरफ्तार किया गया। नवादा थाना के इनचार्ज आर. के. दुबे ने शनिवार को बताया कि ओझा अपनी बहू को इलाज के बहाने होटल में ले आया और फिर उसके साथ रेप किया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने थाने में एक मामला दर्ज किया है। पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: