नीतीश सरकार घोषणाओं की सरकार. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 28 जनवरी 2012

नीतीश सरकार घोषणाओं की सरकार.


कांग्रेस ने बिहार की नीतीश सरकार को घोषणाओं की सरकार करार देते हुए शनिवार को कहा कि यह सरकार जितना समय और धन प्रचार प्रसार में लगाती है यदि उसका एक चौथाई हिस्सा भी विकास मे लगाती तो प्रदेश की तस्वीर कुछ अलग होती। 

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष चौधरी महबूब अली कैसर ने यहां कहा कि मुख्यमंत्री कुमार के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार विकास कार्यों में कितना सक्रिय है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सरकार ने पिछले छह वर्षों में नवीनगर बिजली घर के लिए सिर्फ जमीन अधिग्रहित कर उसे बड़ी उपलब्धि बता रही है।
उन्होंने कहा कि केन्द्र पर विकास योजनाओं की राशि आवंटित नहीं करने का आरोप लगाने वाली यह सरकार वित्तीय वर्ष 2011-12 की योजना की कुल 24 हजार करोड़ रुपए की राशि में से 10 माह में महज आधा भी खर्च नहीं कर पाई है।

कैसर ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की जदयू-भाजपा सरकार जितना समय और धन अपने प्रचार में लगाती है उसका एक चौथाई समय भी विकास और विधि व्यवस्था को चुस्तदुरूस्त करने में लगाती तो आज राज्य में विकास और विधि व्यवस्था की स्थिति काफी बेहतर होती। 

कोई टिप्पणी नहीं: