मौलाना बुखारी साम्प्रदायिक व्यक्ति हैं. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 28 जनवरी 2012

मौलाना बुखारी साम्प्रदायिक व्यक्ति हैं.


कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी दिग्विजय सिंह ने शनिवार को दिल्ली की जामा मस्जिद के इमाम मौलाना बुखारी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह साम्प्रदायिक व्यक्ति हैं। उन्होंने एक समय ओसामा बिन लादेन का समर्थन किया था और 2004 के चुनावों में बीजेपी के पक्ष में फतवा जारी किया था। गौरतलब है कि मौलाना बुखारी ने इस इस यूपी के मुस्लिम वोटरों से समाजवादी पार्टी को जीताने की अपील की है। 

दिग्विजय सिंह ने यहां से 60 किमी दूर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बुखारी की हैसियत इतनी है कि दिल्ली की जिस जामा मस्जिद में वह इमाम हैं और सालों से वहां रहते आए हैं उसी इलाके से उनका विरोधी चुनाव जीतकर आ जाता है। अब प्रदेश का मुसलमान बुखारी के बहकावे में नहीं आने वाला है। 

मुलायम-मौलाना बुखारी गठजोड़ से जुड़ सवालों के जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि बुखारी अब पूरी तरह बेनकाब हो गए हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने योग गुरु बाबा रामदेव को फर्जी और ठग बताया। अयोध्या में बाबरी मस्जिद विध्वंस से जुड़े सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री पी.वी. नरसिंह राव ने गलती की थी कि उन्होंने कल्याण सिंह के हलफनामे पर भरोसा कर लिया था, लेकिन मुलायम ने तो कल्याण को गले लगाकर उनके पुत्र को मंत्री पद तक दे डाला था। उन्होंने याद दिलाया कि एक ही मंत्रिमंडल में आजम खां और कल्याण सिंह के पुत्र मंत्री थे। 

कोई टिप्पणी नहीं: