सैफ के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 22 फ़रवरी 2012

सैफ के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज.


बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान  के खिलाफ मुंबई के कोलाबा पुलिस स्टेशन में मारपीट का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने सैफ के खिलाफ धारा 325 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। उनके दो दोस्तों को सह - अभियुक्त बनाया गया है। आरोप है कि सैफ ने साउथ अफ्रीका के भारतीय मूल के बिजनसमैन इकबाल एम. शर्मा नाम के शख्स के साथ मारपीट की है और उसी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। खबरों के अनुसार , यह घटना मंगलवार रात की है। आरोप है कि सैफ ने इकबाल की नाक पर घूंसा मारा। कोलाबा के ताज होटेल के वसाबी रेस्तरां में सैफ की झड़प हुई। 

मुंबई पुलिस ने भी पुष्टि की है कि सैफ और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसीपी इकबाल शेख ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की नाक की हड्डी टूट गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सैफ से पूछताछ की जाएगी और अगर जांच में उन्हें दोषी पाया जाता है तो उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस ने बताया कि जब टीम पूछताछ के लिए गई तो सैफ घर पर मौजूद नहीं थे। सैफ की ओर से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और फिलहाल वह कहां है इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। 

 इकबाल एम शर्मा ने  बताया , ' रेस्तरां में सैफ अपने दो दोस्त के साथ मौजूद थे। वहीं साथ वाली टेबल पर वह अपने परिवार के साथ बैठे थे। सैफ और उनके दोस्त जोर-जोर से बातें कर रहे थे। इस पर उन्होंने उन लोगों से धीरे बात करने को कहा। इस बात पर तैश खाते हुए सैफ ने कहा कि ' तुम जानते नहीं मैं कौन हूं। तुम एक इडियट हो औऱ अगर तुम्हें शांति चाहिए तो किसी लाइब्रेरी में जाकर बैठ जाओ। ' शर्मा ने बताया , इसके बाद कहासुनी से बात मारपीट तक पहुंच गई। सैफ ने शर्मा की पिटाई कर दी जिससे उनकी नाक टूट गई और उनके चेहरे पर गंभीर चोट आई। उन्होंने बताया कि उनके अलावा उनके ससुर के साथ भी मारपीट की गई और उन्हें भी काफी चोटें आई हैं। 

2008 में भी पटियाला में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान फोटोग्राफर के साथ मारपीट करने के आरोप में सैफ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सैफ के माफी मांगने के बाद इस मामले को खत्म कर दिया गया था। इससे पहले सैफ राजस् ‍ थान में काले हिरण शिकार में मामले में विवादों में रहे थे। गौरतलब है कि सैफ के होम प्रॉडक्शन की फिल्म एजेंट विनोद 23 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सैफ करीना कपूर के साथ लीड रोल में हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं: