सुशासन राज में फिर साले साहब हो रहे हैं दबंग. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 28 फ़रवरी 2012

सुशासन राज में फिर साले साहब हो रहे हैं दबंग.


 बिहार के नगर विकास मंत्री प्रेम कुमार के साले (पत्नी के भाई) पर एक सिपाही की पत्नी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने और विरोध करने पर पुलिस पर गोली चलाने का आरोप लगाया गया है, जबकि मंत्री के साले ने सिपाही पर छीना-झपटी का आरोप लगाया है। सिविल लाइंस के निरीक्षक प्रवेन्द्र भारती ने मंगलवार को बताया कि गया जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंत्री के ससुराल में सोमवार की रात एक भोज का आयोजन किया गया था। आरोप है कि मंत्री के साला बबलू और उसके पड़ोसी सिपाही किशोरी रजक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इस दौरान किशोरी ने बबलू से लाइसेंसी रिवाल्वर छीनने का प्रयास किया। 

उन्होंने बताया कि इधर, सिपाही का आरोप है कि बबलू की गलत नियत उसकी पत्नी पर बनी रहती थी। रात को बबलू उसके घर में घुसने का प्रयास किया तो उसने इसका विरोध किया। इस बबलू ने रिवाल्वर निकाल कर गोली चला दी, पर वह बच गया। सिपाही किशोरी पटना राजकीय रेल पुलिस में कार्यरत है। भारती ने बताया कि दोनों ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: