घटना में एक पक्ष की गलती नहीं: मलाइका - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 24 फ़रवरी 2012

घटना में एक पक्ष की गलती नहीं: मलाइका


सैफ अली खान और एनआरआई इकबाल मीर शर्मा के बीच हुई मारपीट की घटना पर मलाइका अरोड़ा खान ने चुप्‍पी तोड़ी है। घटना के वक्‍त सैफ की पार्टी में मौजूद मलाइका ने कहा है, 'सैफ ने अपना बयान दे दिया है और मुझे इस बात की खुशी है कि उनकी बात भी सुनी जाएगी। हम चाहते हैं कि लोगों को यह पता चले कि इस घटना में किसी एक पक्ष की गलती नहीं थी।’ 

मलाइका ने आगे कहा, ‘हम लोगों के साथ और भी महिलाएं थीं और हम इस घटना को लेकर काफी परेशान हुए। हालांकि खुशी की बात है कि हम सुरक्षित अपने घर पहुंच गए।’ इस मामले में एक नया मोड़ आया है। इसमें मुख्य भूमिका अदा की है एक मोबाइल क्लिप ने, जिसमें दिख रहा है कि सैफ को भी जोर का घूंसा लगा है जिससे उनका दांत टूट गया और वह सोफे पर गिर पड़े। 

इस घटना से एक नई बात यह सामने आई है कि आरोप लगाने वाला और आरोपी दोनों ही इस मारपीट के लिए बराबर के जिम्मेदार हैं। एनआरआई इकबाल मीर शर्मा पर आरोप है कि उसने सैफ अली के साथ गए लोगों खास तौर पर करीना को निशाना बनाते हुए फब्ती कसी जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। घटना के वक्‍त मौके पर मौजूद रेस्‍तरां के एक स्टाफ के मुताबिक "यह केवल सैफ की गलती नहीं थी बल्कि, इकबाल खुद चलकर सैफ के टेबल तक आया और उसने सैफ के साथ बैठे लोगों (करीना, करिश्मा और अमृता अरोरा) से बहस की जिसपर सैफ ने उसे वापस अपनी टेबल पर जाने को कहा, इसके बावजूद वह सैफ की तरफ घूरता रहा।"

स्‍टाफ ने कहा, "आखिरकार सैफ गुस्से में आ गए और उन्होंने मीर को एक घूंसा जड़ दिया जिसमें मीर की नाक टूट गई। इसके बाद मीर और उसके ससुर दोनों ही सैफ पर टूट पड़े जिससे सैफ भी गिर पड़े और इस हाथापाई में सैफ का दांत टूटा और उनके सीने और कंधे पर भी चोट आई। मीर ने सैफ के बाईं आंख पर भी घूंसा मारा था जिससे उनकी बाईं आंख लाल हो गई" सैफ अली खान ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि “मुझे भी इस सबसे बेहद धक्का लगा लेकिन, बात न बढ़े  इसलिए मैंने इसे वहीँ खत्म करना चाह था, लेकिन उन्होंने बात को बढ़ाना ही बेहतर समझा"। 

कोई टिप्पणी नहीं: