केजरीवाल को विमान से जबरन उतारा गया. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 22 जून 2012

केजरीवाल को विमान से जबरन उतारा गया.


नई दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम अन्ना के अहम सदस्य अरविंद केजरीवाल को विमान से जबरन उतार दिया गया। केजरीवाल ने बताया कि उन्हें टिकट और बोर्डिंग पास होने के बावजूद किंगफिशर ने अपनी फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया। उन्होंने एयरपोर्ट पर सारी औपचारिकताएं भी पूरी की थीं। उनको सीट नंबर 6एफ अलॉट किया गया था। केजरीवाल एक बैठक में शिरकत करने धर्मशाला जा रहे थे।

केजरीवाल ने कहा कि उनके पास वैध टिकट था। फ्लाइट से उतारने का उनको कोई कारण भी नहीं बताया गया। उन्होंने कहा कि आज दोपहर 2.55 बजे उनकी फ्लाइट थी। फ्लाइट को रीशेड्यूल किया गया और 4 बजे फ्लाइट को उड़ान भरना था। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने बोर्डिंग पास भी ले लिया था।

किंगफिशर एयरलाइंस के अधिकारियों ने केजरीवाल से कहा कि आपको फोन कर पूछा गया था कि आप विमान से जाएंगे या नहीं। चूंकि आपने ‘ना’ कहा था इसलिए आपकी सीट किसी और को अलॉट कर दी गई है। केजरीवाल का कहना है कि जिस नंबर से उन्हें फोन करने की बात कही गई है उस नंबर से उनके फोन पर 2.45 बजे की एक मिस्ड कॉल दर्ज है। उस वक्त तो वो एयरपोर्ट पर ही थे। केजरीवाल ने कहा कि इसके पीछे जरूर किसी भ्रष्ट ताकत का हाथ है जिसके दबाव में किंगफिशर ने उनको विमान से उतार दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: