मोदी को बिहार में 'अचूक सुरक्षा' का बिहार पुलिस का वादा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 31 अक्तूबर 2013

मोदी को बिहार में 'अचूक सुरक्षा' का बिहार पुलिस का वादा


bihar police
बिहार पुलिस ने गुरुवार को भाजपा नेता नरेंद्र मोदी को बिहार दौरे के दौरान 'अचूक सुरक्षा' उपलब्ध कराने का वादा किया। पटना रैली में सिलसिलेवार बम धमाकों के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए मोदी बिहार आना चाहते हैं। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एस. के. भारद्वाज ने कहा, "खतरों को देखते हुए मोदी के लिए अचूक सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी।" लेकिन पुलिस अधिकारी ने व्यवस्था के ब्योरे का खुलासा करने से मना कर दिया और कहा कि इससे सुरक्षा व्यवस्था पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी को पांच स्तरीय सुरक्षा प्रदान की जाएगी। इस अधिकारी ने भी व्यवस्था का ब्योरा देने से इंकार कर दिया। भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि मोदी शुक्रवार को पटना पहुंचेंगे और शनिवार को हेलीकाप्टर से छह जिलों के छह गांवों का दौरा करेंगे। धमाके में गंभीर रूप से घायल होने के बाद पटना मेडिकल कालेज में इलाज करा रहे लोगों से भी मिलने के लिए मोदी जाएंगे। 23 लोगों का अभी भी पटना मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: