लड्डन मियां के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 27 मई 2016

लड्डन मियां के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

warrent-for-laddan-miyaan
सीवान,27 मई, बिहार के सीवान में वरिष्ठ पत्रकार की हत्या के मुख्य आरोपी अजहरुद्दीन उर्फ लड्डन मियां के विरुद्ध यहां की एक अदालत ने आज गिरफ्तारी वारंट जारी किया । मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अरविंद कुमार सिंह ने पुलिस के आग्रह पर लड्डन मियां के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया । मीडिया में लड्डन मियां के भागलपुर केन्द्रीय कारागार में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन से नजदीकी होने की रिपोर्ट आयी हैं । शहाबुद्दीन को पत्रकार हत्याकांड के बाद सीवान जेल से भागलपुर केन्द्रीय कारागार भेज दिया गया था । लड्डन मियां पर पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की सुपारी रोहित कुमार को देने का आरोप है ।रोहित कुमार ने चार लोगों के साथ पत्रकार राजदेव रंजन की 13 मई की रात गोली मारकर हत्या कर दी थी । रोहित कुमार और उसके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने बताया कि यदि लड्डन मियां आत्मसमर्पण नहीं करता है तो पुलिस उसकी सम्पत्ति की जब्ती और कुर्की करने की कार्रवाई शुरु करेगी ।उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके छिपने के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है । लड्डन मियां ने पटना उच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल कर आशंका जाहिर की है कि पत्रकार हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस से उसकी जान को खतरा है । उच्च न्यायालय ने इस मामले में बिहार सरकार को अपना जवाब दाखिल करने का कल निर्देश दिया था । इस मामले की अगली सुनवाई दो जून को होगी । गौरतलब है कि 13 मई की रात कार्यालय से घर जा रहे प्रमुख हिन्दी दैनिक के सीवान ब्यूरो प्रभारी राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी । 

कोई टिप्पणी नहीं: