करन जौहर की फिल्म पर राजनाथ का आश्वासन - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 20 अक्तूबर 2016

करन जौहर की फिल्म पर राजनाथ का आश्वासन

नयी दिल्ली 20 अक्टूबर.गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) द्वारा फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का प्रदर्शन नहीं होने देने की धमकियों के बीच आज आश्वासन दिया कि यह सुनिश्चित किया जाएगा कि फिल्म जारी करने के दौरान किसी तरह की हिंसा नहीं हो । 

श्री सिंह ने यहां फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट के नेतृत्व में उनसे मिलने आए टेलिवीजन प्रोड्यूशर गिल्ड ऑफ इंडिया के एक प्रतिनिधि मंडल को यह आश्वासन देते हुए कहा कि इस संबंध में सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर वह आग्रह करेंगे कि फिल्म बिना किसी हिंसा के जारी हो सके। मुकेश भट्ट ने गृहमंत्री से हुई मुलाकात के बाद पत्रकारों को बताया कि श्री सिंह ने उन्हें भरोसा दिया है कि सभी सिनेमा घरों को फिल्म जारी कराने के लिए पूरी सुरक्षा मुहैया करायी जाएगी। इसी दौरान केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सिनेमा घरों में तोड़फोड़ करने के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(मनसे)की कड़ी आलोचना की और कहा कि उन्हें किसी को डराने, धमकाने और कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। मनसे की धमकियों के बाद चार राज्यों के सिनेमा हाल मालिकों ने अपने हॉल में इस फिल्म को नहीं दिखाने की घोषणा की है। मनसे फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की भूमिका को लेकर इसका विरोध कर रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं: