सपा और कांग्रेस बेमेल पार्टियों का गठबंधन , भाजपा के रहते नहीं खत्म होगा आरक्षण : शाहनवाज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 22 जनवरी 2017

सपा और कांग्रेस बेमेल पार्टियों का गठबंधन , भाजपा के रहते नहीं खत्म होगा आरक्षण : शाहनवाज

congress-sp-mismatch-alliance-shahnawz
समस्तीपुर 22 जनवरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने उत्तर प्रदेश विधाससभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) पार्टी और कांग्रेस में हुए गठबंधन को बेमेल पार्टियों का गठबंधन करार दिया और कहा कि गठबंधन के बावजूद उत्तर प्रदेश में सपा सत्ता में वापस नहीं लौटने वाली है। श्री हुसैन आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस मौकापरस्त पार्टी है और इसी का परिणाम है कि मौका देखकर पार्टी ने उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा से गठबंधन किया है । गठबंधन होने के बाद भी उत्तर प्रदेश में दुबारा अखिलेश सरकार बनने वाली नहीं है । उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी और अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी। भाजपा प्रवक्ता ने आरक्षण के मुद्दे पर जारी विवाद को लेकर पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि केन्द्र में जबतक भाजपा गठबंधन की सरकार रहेगी , तब तक आरक्षण को कोई समाप्त नहीं कर सकता है । उन्होंने साफ किया कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कभी भी आरक्षण के खिलाफ नहीं रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि आरएसएस द्वारा आरक्षण पर दिये गये बयान को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव गलत बयानबाजी कर देश के लोगों को गुमराह कर रहे है । श्री हुसैन ने नशामुक्ति के लिए शनिवार को आयोजित मानव श्रृंखला की चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को शराबबंदी की तरह प्रदेश को अपराध मुक्त बनाना चाहिए । बिहार में आज अपराध का ग्राफ देश के मानचित्र पर अव्वल बन गया है और राज्यवासी डरे और सहमे है । इस पत्रकार सम्मेलन में भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपाल शरण सिंह , नगर पार्षद मनोज कुमार जायसवाल और राकेश कुमार और भाजपा किसान सेल के प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेन्द्र कुमार सिंह समेत अन्य नेता भी उपस्थित थे । 

कोई टिप्पणी नहीं: