300 से ज्यादा सीट जीतकर उत्तर प्रदेश में सरकार बनायेगी बसपा: मायावती - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 28 फ़रवरी 2017

300 से ज्यादा सीट जीतकर उत्तर प्रदेश में सरकार बनायेगी बसपा: मायावती

bsp-will-firm-government-with-300-seats-mayawati
आज़मगढ़/कुशीनगर 27 फरवरी, समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तर प्रदेश के लिये खतरनाक करार देते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आज दावा किया कि उनकी पार्टी राज्य विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनायेगी। सुश्री मायावती ने आजमगढ के रानी की सराय में एक चुनावी सभा में कहा कि पांचवे चरण में बसपा प्रत्याशियों को झमाझम वोट पड़ रहा है। अब बसपा को 300 से अधिक सीट मिलेंगी और वह अपने बल पर सरकार बनायेगी। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि लोकसभा चुनाव का बदला इस विधान सभा चुनाव में लेना है । बसपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा और भाजपा प्रदेश का भला नही कर सकती। दोनो की गलत नीतियों के कारण 22 करोड़ जनता में जबर्दस्त आक्रोश है। कांग्रेस काल को लोगो ने देख लिया है। आज भी लोग बसपा के शासन की कानून व्यवस्था याद करते है। भाजपा इसी डर से मुख्यमंत्री का चेहरा नही दे सकी। सपा को अराजकता और जंगलराज का प्रतीक मान लिया गया है। बसपा एक बेदाग चेहरा है। बसपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुये उन्होने कहा कि सपा के शासनकाल में चोरी हत्या लूट डकैती महिला उत्पीडन जैसी घटनाओ से प्रदेश की जनता उब चुकी है। भाजपा के विकास के काम का नारा केवल झूठ है। जनता की गाढ़ी कमाई को प्रचार में लगाया जा रहा है। 


बसपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा ने चालाकी से महामाया योजना का नाम बदलकर समाजवादी का नाम दिया गया है। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र मोह में अपने भाई शिवपाल को अपमानित किया है, उसका भी सपा को नुकसान उठाना पड़ेगा। उन्होंने आज़मगढ़ के मुस्लिम समाज से अपील की कि एकजुट होकर बसपा को वोट दे अन्यथा भाजपा को इसका लाभ मिलेगा। दलित वोट पूरी तरह एक है इसमे यदि मुस्लिम समाज का वोट मिला तो भाजपा कत्तई सत्ता में नही आ पायेगी। बसपा 300 से अधिक सीट पाकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। कुशीनगर में सुश्री मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झूठे और लोकलुभावन वायदों के बहकावे में जनता आने वाली नही है। नोटबंदी से गरीबो का नुकसान हुआ और लोगों की जाने गई। कालेधन के वापस लाने का नारा भी झूठ सावित हुआ। किसानों के कर्ज माफी का वायदा पूरी तरह झूठा है। श्री मोदी केवल जुमलेबाजी कर रहे है अब तो भारतीय जनता पार्टी का नाम भारतीय जुमला पार्टी कहने लगी है। 

उन्होने कहा कि भाजपा ने दलितो की घोर उपेक्षा की है। कांग्रेस व सपा की मिली भगत से निजी सेक्टर में आरक्षण में भी दलितो और पिछडो के साथ धोखा किया गया। केन्द्र सरकार आर एस एस के एजेंडे पर चलकर दलितो और पिछडो के आरक्षण को खत्म करने की साजिश कर रही है। बसपा आर्थिक आधार पर सवर्णो को भी आरक्षण देने की पक्षधर रही है। भाजपा तीन तलाक का मुद्दा उठाकर उनको गुमराह कर रही है बसपा इसके खिलाफ है । भाजपा और सपा दूसरे स्थान के लिए चुनाव लड़ रहे है । सुश्री मायावती ने कहा कि आतंकवाद के नाम पर देश के मुसलमानो को शक के निगाह से देखा जा रहा है। मीडिया और प्रेस को मैनेज करके ओपिनियन पोल भाजपा अपने पक्ष में दिखा रहे है। पूर्वांचल के लोगो के साथ आज भी महाराष्ट्र में सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। उन्होने कहा कि बसपा की सरकार आने पर गुंडे जेल में होंगे।बहन बेटी सुरक्षित होंगी। जांच के बाद जेल में बंद बेकसूर लोगों को जेल से रिहा किया जायेगा। सभी वर्गो का पूरा ध्यान रखा जायेगा। किसान के बकाये का ध्यान रखा जायेगा। प्रदेश में रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा होगा। बंद पड़ी योजनाओ और बसपा शासनकाल में बदले गये नामो को फिर चालू किया जायेगा। बेरोजगारों की भर्ती प्रक्रिया आसान किया जायेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं: