हुमा कुरैशी का हीरे से प्यार

huma-qureshi
बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का हीरे से प्यार दिखा नौएडा में जब वह निकली में एक हीरे के जेवर बनाने वाली कंपनी फॉर एवर मार्क ज्यूलरी का नया कलेक्शन लांच करने। यहां हुमा भी हीरे के कई आभूषण पहने हुई थी। अलग डिजाईन, उम्दा कारीगरी और सही मूल्यों के लिए जाने जाने वाले सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने डि बीयर्स ग्रुप ऑफ कम्पनीज की हीरा ब्रांड फॉर एवर मार्क डायमंड्स के साथ अपनी साझेदारी मजबूत करते हुए नोएडा में अपने स्टोर में उनके ब्रांड को लाँच किया। इस मौके पर हुमा ने कहा की क्लासिक ज्वेलरी उन्हें बहुत पसंद है। खास तौर से वैसे जेवर जो आज की भारतीय नारियों को ध्यान में रख कर गढ़े गए हों। हुमा कुरैशी ने बताया कि ‘ वह अपने करियर से संतुष्ट हैं और फिल्म जगत में अपने आपको बाहरी व्यक्ति के तौर पर नहीं देखती। पहली दो फिल्मों में अभिनय के लिए हुमा को बहुत सराहना मिली है और फिल्मों के उन्हें अच्छे प्रस्ताव भी मिल रहे हैं। हुमा मूलतः दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता मैं कोई बाहरी हूं। अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले मैं दूसरी फिल्मों के लिए शूटिंग कर रही थी। मैं विशाल भारद्वाज की ‘एक थी डायन’ की शूटिंग भी कर रही थी और ‘लव शव ते चिकन खुराना’ के साथ-साथ निखिल आडवाणी की ‘द डे’ कर रही थी। अलग डिजाईन, उम्दा कारीगरी और सही मूल्यों के लिए जाने जाने वाले सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने डि बीयर्स ग्रुप ऑफ कम्पनीज की हीरा ब्रांड फॉर एवर मार्क डायमंड्स के साथ अपनी साझेदारी मजबूत करते हुए नोएडा में अपने स्टोर में उनके ब्रांड को लाँच किया।


इस अवसर पर खूबसूरत अदाकारा हुमा कुरैशी मौजूद थीं जिन्होंने सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के खूबसूरत फॉर एवर मार्क हीरों के साथ तैयार एक्सक्ल्यूसिव कलेक्शन लांच किया। फॉर एवर मार्क ज्यूलरी से दमक रहीं हुमा ने कहा, ‘हीरे हर लड़की के बैस्टफ्रैंड हैं और जब यह दोस्ती फॉर एवर मार्क के वायदे के साथ मजबूत होती है तो एक लड़की को भला और क्या चाहिए। हुमा ने बताया ‘फॉर एवर मार्क हीरे विश्व में सर्वाधिक खूबसूरत, दुर्लभ और जिम्मेदारी पूर्वक निकाले गए हीरे हैं। इस कार्यक्रम का हिस्सा बनना सचमुच सम्मान की बात है जहाँ फॉर एवर मार्क और सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स हाथ मिलाकर खूबसूरत डायमंड  ज्यूलरी की इतनी व्यापक रेंज दर्शा रहे हैं।’ सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के कार्यकारी निदेशक श्री सुवनकर सेन ने कहा, ‘फॉर एवर मार्क’ कोलकाता में हमारे स्टोर के साथ पिछले दो साल से ज्यादा समय से जुड़े हुए हैं और हाल में हमने गुवाहाटी और रांची में हमारे स्टोर में ब्रांड लाँच किया, इसीलिये नोएडा में हमारे लिए स्वाभाविक विस्तार था।फॉर एवर मार्क की चयन प्रक्रिया कड़ी है और यह अपने साझीदारों को सिर्फ श्रेष्ठतम गुणवत्ता के हीरे देते हैं। फॉरएवरमार्क का हर हीरा जो इस कलेक्शन का हिस्सा है ब्रांड के विश्वास का प्रमाण है और हम इस साझेदारी को मजबूत बनाकर खुश हैं।’


इस अवसर पर फॉर एवर मार्क के अध्यक्ष श्री सचिन जैन ने कहा, ‘सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स हमारे विश्वसनीय पार्टनर रहे हैं और हम नोएडा में इस स्टोर के लाँच होने के साथ उनके साथ साझेदारी को और मजबूत बनाकर खुश हैं। सेनको के चित्तार्षक डिजाइन और कारीगरी एक फॉरएवरमार्क हीरे की खूबसूरती बढ़ा देते हैं और हम उनके साथ लम्बी साझेदारी जारी रखना चाहेंगे। फॉरएवरमार्क सिर्फ सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स जैसे अधिकृत रिटेलरों के साथ पार्टनरशिप करता है जो न केवल अपने क्षेत्र में लीडर होते हैं बल्कि ब्रांड की व्यावसायिक, सामाजिक और पर्यावरणीय ईमानदारी की कड़ी कसौटी पर भी खरे उतरते हैं।’   फॉर एवर मार्क हीरे विश्व के सर्वाधिक सावधानीपूर्वक चुने हीरे हैं। फॉरएवरमार्क का हर हीरा कड़ी चयन प्रक्रिया की यात्रा तय करता है और इसके ह्रदय में एक अनूठी इन्स्क्रिप्शन होती है जो इसका वायदा है कि फॉरएवरमार्क का हर हीरा खूबसूरत, दुर्लभ और जिम्मेदारीपूर्वक निकाला गया है। विश्व के 1ः फीसदी से भी कम हीरे इस इन्स्क्रिप्शन के काबिल होते हैं जो कि अपने आप में वायदा है कि हीरा सावधानीपूर्वक चुना गया है और फॉरएवरमार्क की गुणवत्ता और ईमानदारी के मानदंडों को पूरा करता है। उच्चतम गुणवत्ता और एक्सक्ल्यूसिव डिजाईन का मिश्रण कर खूबसूरत मास्टरपीस तैयार करने के लिए जाने जाने वाले सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स फॉरएवरमार्क के इस वायदे को आगे ले जायेंगे।
Share on Google Plus

About आर्यावर्त डेस्क

एक टिप्पणी भेजें
loading...