लालू-केजरीवाल के बचाव में उतरे भाजपा के शत्रु को सुशील ने कहा गद्दार - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 23 मई 2017

लालू-केजरीवाल के बचाव में उतरे भाजपा के शत्रु को सुशील ने कहा गद्दार

sushil-modi-blame-shatrughan-sinha
पटना 22 मई, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बचाव में उतरे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद एवं फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिंहा को भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने गद्दार बताते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की  मांग की ।  श्री मोदी ने आज यहां ट्वीट कर कहा, “ यह जरूरी नहीं कि जो शख्स मशहूर है, उस पर एतवार किया जाये, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किये जाये।” उन्होंने आगे लिखा कि जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के “शत्रु” कूद पड़े । इससे पूर्व शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के संयोजक की तारीफ करते हुए कहा, “व्यक्तिगत रूप से मैं राजनेताओं और खासकर केजरीवाल की विश्वसनीयता, संघर्ष और समाज के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का सम्मान करता हूं।” शॉटगन ने नकारात्मक और कीचड़ उछालने वाली राजनीति का भी कड़ा विरोध करते हुए  कहा, “ विरोध की राजनीति बहुत हो चुकी है और श्री केजरीवाल, श्री यादव या सुशील मोदी पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनके बदले सबूत दिये जाने चाहिए और सबूत नहीं हैं तो फिर चुप हो जाओ।”  


इस बीच श्री सिन्हा और श्री मोदी के ‘ट्विटर वॉर’ में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी कूद पड़े हैं। उन्होंने श्री सिन्हा के समर्थन में ट्विट कर कहा, “पूर्णत: सत्य। एक आरोप महज आरोप और विशुद्ध झूठ का पुलिंदा ही रहता है जबतक कि साबित ना हो जाए । पर कुछ लोगों की राजनीति ही आरोप लगाने पर ज़िंदा है ।”  श्री यादव ने आगे लिखा, “झूठे आरोप लगाने वाला बिहार भाजपा का वह नेता सभी रंगो में झूठ बोलने का विशेषज्ञ है। वह शायद सेलक्टिव एमनेसिया (जानबूझकर किसी बात को भूल जाना) एवं रंग दृष्टिहीनता का शिकार है ।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “जो आपको ‘शत्रु’ कहता है वह ख़ुद ‘सुशील’ कैसे हुआ ? उन्हें भाजपा में आप और कीर्ति आज़ाद जैसे अनेकों चुने हुए जनप्रतिनिधियों से समस्या है।” इस बीच जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि जब भाजपा के दो सांसद थे तब श्री सिन्हा ने पार्टी को खड़ा किया । अब उन्हें किनारे खड़ा करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि श्री सिन्हा ने श्री सुशील मोदी जैसे नेताओं को स्पष्ट जवाब दिया है और कहा है कि नकारात्मक तथा कीचड़ उछालने वाली राजनीति सही नहीं है । 

कोई टिप्पणी नहीं: