मधुबनी : बाइक लूट कांड का खुलासा, दस गिरफ्तार - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 26 जुलाई 2017

मधुबनी : बाइक लूट कांड का खुलासा, दस गिरफ्तार

मधुबनी : बीते दिनों भैरव स्थान थाना क्षेत्र से हुए बाइक लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है.  इस कांड में मास्टर माइंड सहित दस अपराधियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर राहत की सांस ली है. बीते तीन चार दिनों से नये तरीके से एनएच पर मोटरसाइकिल लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी थी. जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसमें सरिसव पाही के मास्टरमांइड मो. मुर्तुजा, दरभंगा के रौशन कुमार,  पंडौल के संतोष कुमार,  भैरवस्थान के वरूण कुमार, सरिसवपाही के सुशील कुमार साह, सरिसवपाही के सुनील कुमार, दरभंगा बहेरी के प्रदीप मंडल, मनीगाछी के मो. फैजुल्लाह, बेगूसराय के सोनू कुमार, पतौना के रौशन कुमार शामिल हैं. इनके पास से दो नकली पिस्टल, एयर गन, लूट के एक मोबाइल सहित दस मोबाइल, लूट के दो मोटरसाइकिल सहित एक अपाची गाड़ी भी पुलिस ने बरामद की है. 


इस गिरोह का मास्टरमांइड मो. मुर्तुजा नये लूट गिरोह बनाना चाहता था. प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए एसपी दीपक बरनवाल ने बताया है कि सभी नये नये लड़के हैं जो इस गिरोह में शामिल हुए.  ये लोग मोटरसाइकिल लूट की वारदात को अंजाम देने के साथ ही रकम लूट की योजना बना रहे थे.  इन लोगों का प्लान था कि नया गिरोह खड़ा किया जाये.  जानकारी के अनुसार बीते 22  एवं 23 जुलाई को भैरव स्थान थाना क्षेत्र से एनएच से दो दिन में दो बाइक लूट की घटना को इन लोगों ने नकली पिस्टल के दम पर अंजाम दिया.  इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और झंझारपुर एसएसपी निधि रानी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की कुछ अपराधी किस्म के लोग विदेश्वर स्थान के समीप एकत्रित हुए हैं. तुरंत ही भैरवस्थान थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस को देखते ही सभी अपराधी भागने की कोशिश की. पर इस दौरान छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  पूछताछ के दौरान इन लोगों ने मोटरसाइकिल लूट कांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार की. इन्ही के निशानदेही पर फरार चार अन्य अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से लूट का मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर लिया. एसपी ने कहा है कि इस टीम में पुलिस ने अधिक मेहनत की है. इन सभी अधिकारियों को अलग से पुरस्कृत किया जायेगा. प्रेस वार्ता के दौरान झंझारपुर एएसपी निधि रानी सहित भैरव स्थान थाना प्रभारी, सकरी थाना प्रभारी, फुलपरास थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे.

कोई टिप्पणी नहीं: