भाजपा को बिहार में और मजबूत करने के लिए संगठन महामंत्री की मंथन बैठक - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 9 जुलाई 2017

भाजपा को बिहार में और मजबूत करने के लिए संगठन महामंत्री की मंथन बैठक

bihar-bjp-meeting-for-party
पटना 09 जुलाई, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने बिहार में पार्टी को और मजबूत करने को लेकर मंथन की। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर बिहार आये श्री रामलाल ने आज यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में सभी सांसद, विधायक और विधान पार्षदों के साथ दिन भर मंत्रणा की। उन्होंने पार्टी के नेताओं से कहा कि वह हमेशा ध्यान रखें कि उनका दामन पाक-साफ रहे। सादगी एवं विचारधारा की राह पर चलने वाले जनप्रतिनिधि ही लोकप्रिय एवं सफल होते हैं। महामंत्री ने कहा कि संगठन को निचले स्तर तक और मजबूत करने की जरूरत है और इसके लिए एक-एक कार्यकर्ताओं को लगना होगा। भाजपा एक पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है और इसे इसी रूप में चलना है। उन्होंने कहा कि सभी जनप्रतिनिधि भाजपा के राष्ट्र निर्माण और गरीब कल्याण की विचारधारा से प्रेरित होकर भ्रष्टाचार रहित, शुचिता एवं विकास की राजनीति करें। उन्होंने नेताओं को जनता के हित एवं सुख-दुख में भागीदार एवं जवाबदेह बनने को कहा। 


श्री रामलाल ने संगठन के विस्तार एवं मजबूती के लिए सांसदों, विधायकों एवं विधान पार्षदों के साथ चर्चा भी की। किस तरह से पार्टी को बूथ स्तर तक ले जाना है इसे लेकर टास्क भी सौंपा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का दुनिया में सम्मान बढ़ा है। केन्द्र सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए जो योजनाएं चलायी है उसे गरीबों तक पहुंचाने में पार्टी के नेता वाहक बनें। महामंत्री ने प्रदेश पदाधिकारियों, प्रवक्ताओं तथा पार्टी के मीडिया प्रभारियेां के साथ भी बैठक की। इस दौरान उन्होंने कुछ टिप्स भी दिये। बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार, केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, केन्द्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव, पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी, राष्ट्रीय मंत्री रजनीश कुमार, प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी, सह संगठन महामंत्री शिवनारायण भी उपस्थित थे। इससे पूर्व कल श्री रामलाल ने पार्टी के नेताओं के साथ मंत्रणा की थी। कल हुई बैठक में पार्टी के सभी मोर्चा के अध्यक्षों एवं प्रकोष्ठों के संयोजकों, प्रकल्प एवं विभाग के संयोजकों के साथ बैठक की थी। इसके बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा के अध्यक्षों, जिला प्रभारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ बैठक हुई थी। 

कोई टिप्पणी नहीं: