पिछड़ा होने के कारण मोदी-शाह ने मनगढ़ंत मामले में फंसाया : तेजस्वी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 12 जुलाई 2017

पिछड़ा होने के कारण मोदी-शाह ने मनगढ़ंत मामले में फंसाया : तेजस्वी

bjp-conspiracy-against-me-tewjaswi
पटना 12 जुलाई, बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की ओर से उनके खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी के बाद राज्य में मचे सियासी घमासान के बीच आज चुप्पी तोड़ते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह षड्यंत्र के तहत उन्हें ऐसे मनगढ़ंत मामले में फंसा रहे हैं जिस दौरान उनकी उम्र महज चौदह साल (नाबालिग) थी। श्री यादव ने यहां मंत्रिमंडल की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “मेरे ऊपर लगाये गये सभी आरोप झूठ का पुलिंदा हैं। मुझे श्री मोदी और श्री शाह गहरी साजिश कर ऐसे मनगढ़ंत मामले में फंसा रहे हैं जिस दौरान मेरी उम्र केवल 14 साल की थी। उस वक्त मेरी दाढ़ी-मूंझ भी नहीं आई थी।” उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या 14 साल का बच्चा घोटाला कर सकता है। उन्हें पिछड़ा वर्ग से आने के कारण ही फंसाया जा रहा है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने जब से पद संभाला है, उनपर अभी तक कोई आरोप नहीं लगा है क्योंकि वह हमेशा से भ्रष्टाचार के खिलाफ रहे हैं लेकिन जीवन के उन दिनों को लेकर उनपर आरोप लगाये जा रहे हैं जब वह नाबालिग थे। उन्होंने कहा कि उनपर लगाये गये सभी आरोप फर्जी हैं और इसका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए वह जनता के बीच जाएंगे। 


श्री यादव ने कहा, “उप मुख्यमंत्री एवं पथ निर्माण मंत्री का कार्यभार संभालने के पहले दिन से ही मैने स्पष्ट कर दिया था कि भ्रष्टाचार पर मेरी जीरो टॉलरेंस की नीति है। मैं किसी भी तरह का भ्रष्टाचार सहन नहीं करूंगा। शुरू से ही मैने ईमानदारी, निष्ठा, लगन और परिश्रम की भावना से काम किया है। हमने सभी वर्गों एवं राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है।” उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से उनके वादे के मुताबिक गरीबों, पिछड़ों एवं वंचितों को अधिकार देने, बेराेजगार युवाओं को रोजगार देने और वादे निभाने की बात कही थी। उन्हें नहीं मालूम था कि इसके लिए उन्हें ऐसी सजा भुगतनी पड़ेगी। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या पिछड़ा वर्ग से आने के कारण ही श्री मोदी उन्हें सजा दिलवा रहे हैं। श्री यादव ने कहा, “भाजपा को पहले केवल ‘पापा’ (राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव) से डर लगता था लेकिन अब श्री मोदी और श्री शाह 28 साल के नौजवान (तेजस्वी प्रसाद यादव) से भी डरने लग गये हैं।” उन्होंने कहा कि भाजपा का एकमात्र उद्देश्य राज्य की महागठबंधन सरकार को तोड़ना और बिहार की छवि खराब करना ही रह गया है। लेकिन, उन्हें यह पता होना चाहिए कि महागठबंधन अटूट है और इसकी सरकार अपना कार्यकाल जरूर पूरा करेगी। उल्लेखनीय है कि सीबीआई की ओर से श्री यादव पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से भाजपा लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है। वहीं, सत्तारूढ़ महागठबंधन के बड़े घटक राजद विधानमंडल दल की बैठक कर उप मुख्यमंत्री के किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं देने का निर्णय सुना चुका है। इस बीच प्रमुख घटक जनता दल यूनाईटेड कल विधानमंडल दल, जिलाध्यक्षों तथा विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक कर श्री यादव से जनता के बीच जाकर उनपर लगे आरोपों का तथ्यपरक जवाब देने की मांग कर चुका है। 

कोई टिप्पणी नहीं: