मैं पार्टी का सिपाही, नीतीश मेरे नेता : टिंकू कसेरा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 15 अगस्त 2017

मैं पार्टी का सिपाही, नीतीश मेरे नेता : टिंकू कसेरा

tinku kasera
मधुबनी, (आर्यावर्त डेस्क), आनन फानन में पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण दल की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित मधुबनी जिला जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सह जिला कोषाध्यक्ष टिंकू कसेरा ने बताया कि वो पार्टी के सिपाही हैं और उनके एक मात्र नेता नेता नीतीश हैं. निलंबन के सम्बन्ध में पूछे जाने पर कहा कि वो पार्टी के समक्ष अपनी बात रखेंगे. निलम्बन का कारण पूछने पर कसेरा ने बताया कि मधुबनी नगर परिषद् के चुनाव के बाद मधुबनी विकास और बदलाव के लिए किये जारे हे प्रयास और विरोध के कारण साजिश हो सकती है. उन्होंने कहा कि मैं आज भी जदयू का कार्यकर्त्ता हूँ और जदयू के लिए जमीन से जुड़े हर कार्य को अंजाम तक पहुंचाने में मैंने बढ़ चढ़ कर कार्यकर्त्ता की हैसियत से कार्य किया है, चाहे पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत हो या पार्टी का दस्तक अभियान, वृक्षारोपण अभियान हो या जदयू का मधुबनी से पटना दिल्ली तक अधिकार रैली तमाम कार्यक्रम को मैंने अपने नेतृत्व में सफलतापूर्वक अंजाम दिया है और आगे भी पार्टी के हर कार्य के लिए मैं निष्ठा के साथ मौजूद हूँ. 



जिला जदयू अध्यक्ष अब्दुल कयूम और प्रवक्ता शिवकुमार यादव ने टिंकू कसेरा को निर्दोष बताया और कहा कि नगर परिषद् चुनाव के कारण टिंकू कसेरा को साजिशन निशाना बनाया गया है, शरद यादव के मधुबनी कार्यक्रम के दौरान टिंकू कसेरा समेत एक भी जदयू कार्यकर्त्ता मौजूद नहीं था और पूरी जिला इकाई पार्टी के साथ एकजुटता के साथ खड़ी है, अध्यक्ष एवं प्रवकत द्वय ने बताया कि टिंकू कसेरा का निलंबन वापिस लेने के लिए जिला जदयू पार्टी से आग्रह करेगी.

कोई टिप्पणी नहीं: