"जब महान चीजें लौटकर वापस आती हैं, तो सिर झुक जाते हैं"

  • 'सफल ब्रांड बनाने के मंत्र' पर अपने शानदार सत्र के साथ एशिया पैसिफिक इंस्‍टीच्‍यूट ऑफ मैनेजमेंट : दिग्‍गज ऐड गुरु श्री प्रह्लाद कक्‍कड़ से सबक


 3 सितंबर,: 'दिग्‍गज ऐड गुरु से सबक' पर अपने शानदार सत्र के साथ एशिया पैसिफिक इंस्‍टीच्‍यूट ऑफ मैनेजमेंट। और इस बार भारत के अपने दिग्‍गज ऐड गुरु श्री प्रह्लाद कक्‍कड़ 8 सितंबर, 2017 को एशिया पैसिफिक इंस्‍टीच्‍यूट ऑफ मैनेजमेंट के गलियारों को सुशोभित करेंगे तथा 'सफल ब्रांड बनाने के मंत्र' पर जिज्ञासु छात्रों के साथ बातचीत करेंगे।


ad-guru-prahalad-kakkar
श्री प्रह्लाद कक्‍कड़ के बारे में : कक्‍कड़ भारत के मीडिया एवं मनोरंजन उद्योग में एक मशहूर हस्‍ती हैं। 1977 में शुरू स्‍थापित होने के बाद से आपकी फर्म जेनेसिस फिल्‍म ने अनेक अग्रणी कंपनियों जैसे कि यूनिलीवर, नेस्‍ले, पेप्सिको आदि के लिए अनेक वाणिज्यिक विज्ञापनों का निर्देशन किया है। जोखिम उठाने की अपनी शैली के अनुरूप श्री प्रह्लाद कक्‍कड़ ने अनेक उपाधियों को अपने नाम किया है जैसे कि ऐड मैन, डायरेक्‍टर, स्‍कूबा ड्राइवर, रेस्‍टोरेटनियर और वाइन मेकर। 1996 से, एशिया पैसिफिक इंस्‍टीच्‍यूट ऑफ मैनेजमेंट भारत और विदेशों में समान रूप से प्रबंधन के क्षेत्र में बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल कर रहा है। एआईएम आज के गतिशील परिवेश की मांग के अनुसार अपने छात्रों को प्रशिक्षि‍त करने और ढालने में विश्‍वास रखता है। उद्योग जगत के साथ अटूट संबंध एशिया पैसिफिक इंस्‍टीच्‍यूट ऑफ मैनेजमेंट की प्रमुख विशेषता रही है। भारत के शीर्ष व्‍यवसाय स्‍कूलों में शामिल एशिया पैसिफिक इंस्‍टीच्‍यूट ऑफ मैनेजमेंट अपने छात्रों को बौद्धिक एवं पेशेवर ज्ञान प्रदान करने के लिए विख्‍यात है।
Share on Google Plus

About आर्यावर्त डेस्क

एक टिप्पणी भेजें
loading...