बिहार : BYN का video edition और youtube चैनल शीघ्र शुरू होगा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 11 सितंबर 2017

बिहार : BYN का video edition और youtube चैनल शीघ्र शुरू होगा

  • ’वीरेंद्र यादव न्‍यूज’ के सोशल मीडिया विशेषांक का हुआ लोकार्पण

bny-news-network-new-chainnal
पटना (बीवाईएन)। न्‍यूज एजेंसी ‘BYN’ के संपादक वीरेंद्र यादव ने कहा है कि बीवाईएन का वीडियो एडिशन और यूटूब चैनल जल्‍द शुरू किया जाएगा। पटना के गांधी संग्रहालय में आयोजित सोशल मीडिया का बढ़ता दायरा और संभावनाओं के आयाम पर आयोजित संगोष्‍ठी में उन्‍होंने कहा कि फिलहाल सचिवालय, विधान मंडल और राजधानी की महत्‍वपूर्ण घटनाओं को ही खबरों के लिए फोकस किया जाएगा। संगोष्‍ठी का आयोजन मासिक पत्रिका ‘वीरेंद्र यादव न्‍यूज’ और न्‍यूज एजेंसी BYN के तत्‍वावधन में किया गया था। इस मौके पर वीरेंद्र यादव न्‍यूज के सोशल मीडिया विशेषांक का लोकार्पण भी किया गया।

श्री यादव ने कहा कि पटना राजनीतिक और प्रशासनिक समाचारों का प्रमुख केंद्र है। इसका लाभ बीवाईएन उठाएगा। खबरों की विपुलता और विविधता का इस्‍तेमाल करेगा। संगोष्‍ठी को संबोधित करते हुए नौकरशाहीडॉटकॉम के संपादक इर्शादुल हक ने कहा कि सोशल मीडिया ने खबरों के व्‍यावसायिक इस्‍तेमाल की संभावनाओं को बढ़ाया है। युवाओं के लिए रोजगार का नया बाजार पैदा किया है। अब अखबार और चैनल भी सोशल मीडिया की खबरों को फॉलो कर रहे हैं। सोशल मीडिया एजेंडा तय कर रहा है।


इंजी अजय यादव ने कहा कि सोशल मीडिया ने जनसरोकार की पत्रकारिता को बढ़ाया है और खबरों को सेंसर करने की आशंका समाप्‍त हो गयी है। वेद प्रकाश ने कहा कि सोशल मीडिया का व्‍यापक बाजार है। यूटूब के माध्‍यम से पैसे कमाये जा सकते हैं। आसान तकनीकी के माध्‍यम से सोशल मीडिया को लाभकारी बनाया जा सकता है। इस मौके पर केपी यादव, चौधरी मायावती, अनामिका पासवान, बीएन विश्‍वकर्मा, लव कुमार यादव, सतीश यादव, अभिषेक गुप्‍ता, नवनीत यादव, सूरज यादव, रामेश्‍वर चौधरी, पकंज, आलोक, मनीष, प्रमोद, विपुल, संजय आदि ने भी अपने विचार व्‍यक्‍त किये। 

कोई टिप्पणी नहीं: