भाजपा अगला चुनाव भी राजग के घटक दलों के साथ लड़ेगी : नित्यानंद राय - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 17 दिसंबर 2017

भाजपा अगला चुनाव भी राजग के घटक दलों के साथ लड़ेगी : नित्यानंद राय

bjp-will-fight-next-election-with-nda-alliance-nityanand-rai
डेहरी ऑन सोन, 17 दिसंबर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने आज कहा कि उनकी पार्टी देश और राज्यों में होने वाला अगला चुनाव भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के साथ लड़ेगी। श्री राय ने यहां के आयोजित चार दिवसीय भाजपा के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के समापन के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ है और बिहार में श्री नीतीश कुमार हमारे मुखिया हैं। उन्होंने कहा कि राजग के सभी घटक दल श्री कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नए भारत के निर्माण में राजग जुटा है। देश को मजबूत बनाने के अपने अभियान में प्रधानमंत्री दिन रात एक कर रहे हैं और उन्होंने संकल्प लिया है कि वर्ष 2017 से 2022 के बीच भ्रष्टाचार समेत तमाम बुराई एवं कमियों को देश से समाप्त कर एक नए युग की शुरुआत की जाएगी।

श्री राय ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुये विधानसभा चुनाव का कल परिणाम आयेगा जिसमें पार्टी की जीत होगी और वहां भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि देश से जातीवाद और आतंकवाद समाप्त हो रहा है। सरकार गरीबों के लिए दिन-रात काम कर रही है। कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की जा रही हैं जिसके कारण आने वाले दिनों में लोगों को और बदलाव दिखेगा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस प्रशिक्षण वर्ग के माध्यम से कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को श्री मोदी के संकल्प से जन-जन को जोड़ने का प्रशिक्षण दिया गया है और सभी की सहभागिता से ही इस लक्ष्य की प्राप्ति होगी। उन्होंने कहा कि देश से भ्रष्टाचार और गरीबी को मिटाने का पार्टी का संकल्प है जिस पर सरकार तेजी से काम कर रही है। श्री राय ने कहा कि राज्य से बालू संकट जल्द ही दूर होगा। उन्होंने कहा कि माफियाओं के चंगुल से बालू को मुक्त कराया जाएगा ताकि सरकारी दर पर लोगों को बालू उपलब्ध हो सके। राज्य में बालू संकट को लेकर सरकार गंभीर है । इस मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह, पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन, संजय टाइगर, जिला अध्यक्ष राधा मोहन पांडे भी मौजूद थे। 

कोई टिप्पणी नहीं: