कर्नाटक के तीव्र विकास के लिए भाजपा को वोट दीजिए : आदित्यनाथ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 8 जनवरी 2018

कर्नाटक के तीव्र विकास के लिए भाजपा को वोट दीजिए : आदित्यनाथ

for-karnatak-development-vote-bjp-yogi
बेंगलुरू, 7 जनवरी, केंद्र व राज्य में एक ही पार्टी की सरकार के शासन पर जोर देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मतदाताओं से राज्य के तीव्र विकास के लिए आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा को फिर से वोट देने का आग्रह किया।  यहां पार्टी की एक रैली में उन्होंने कहा, "यदि यहां भाजपा का शासन होगा तो कर्नाटक को गुजरात व हिमाचल की तरह फायदा होगा, जो केंद्र की राजग सरकार व प्रधानमंत्री मोदी के गतिशील नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं।" आदित्यनाथ ने भाजपा के 90 दिनों के राज्यव्यापी 'नव कर्नाटक निर्माण परिवर्तन यात्रा' के तहत लगभग 50,000 लोगों की एक सभा को संबोधित किया। आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के शासन के तहत बीते चार साल से कर्नाटक का विकास रुक गया है, जो मोदी सरकार की कई योजनाओं को लागू करने में विफल रही है। उन्होंने कहा, "मोदी सरकार ने राज्य के बेंगलुरू व अन्य नौ शहरों को अपनी महत्वाकांक्षी स्मार्ट सिटी परियोजना में शामिल किया है, फिर भी राज्य सरकार ने इस राशि के इस्तेमाल या राज्य में जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए कोई कार्य नहीं किया है।"

आदित्यनाथ ने कहा, "कांग्रेस सरकार लोगों को जाति व धर्म के आधार पर ध्रुवीकरण करने में व्यस्त है और कानून-व्यवस्था की बदतर स्थिति को रोकने में विफल रही है। इनके पास राज्य के विकास के लिए समय नहीं है, जो ज्ञान के क्षेत्र खास तौर से आईटी व बॉयोटेक में अभूतपूर्व विकास के लिए जाना जाता है।" उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस से सत्ता हासिल की और गुजरात में रिकॉर्ड छठीं बार जीत दर्ज की है। भाजपा 2008 में पहली बार कर्नाटक में सत्ता में आई और तीन मुख्यमंत्रियों के साथ पांच साल के बाद कांग्रेस के हाथों 2013 के चुनाव में हार गई। बीते साल 21 दिसंबर को हुबली में भाजपा की रैली को संबोधित करने के बाद आदित्यनाथ राज्य में दूसरी बार सभा को संबोधित कर रहे हैं। कर्नाटक राज्य इकाई के अध्यक्ष बी.एस. येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार व डी.वी. सदानंद गौड़ा, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री व राज्य के पार्टी प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर व राज्य इकाई के नेता जगदीश शेट्टार, के.एस. ईश्वरप्पा व ए.आर. अशोक ने भी रैली को संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं: