मांझी और कुशवाहा राजद में नहीं जायेंगे : सुशील मोदी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 28 जनवरी 2018

मांझी और कुशवाहा राजद में नहीं जायेंगे : सुशील मोदी

manjhi-kuchwaha-will-not-join-rjd
पटना 27 जनवरी, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को डूबती हुई नाव बताते हुए दावा किया कि केन्द्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा तथा हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चो (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी राजद के निमंत्रण पर उसमें शामिल नहीं होंगे । श्री मोदी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने श्री कुशवाहा और श्री मांझी को अपनी पार्टी में शामिल होने का जो न्यौता दिया है उसका कोई असर नहीं होगा । सभी जानते हैं कि राजद डूबती हुई नाव है जिसमें कई छेद हैं । ऐसे नाव में कोई सवार होना नहीं चाहेगा । उन्होंने कहा कि श्री कुशवाहा और श्री मांझी के राजद में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है। उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता श्री मोदी ने कहा कि राजद के ही कई नेताओं ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने के लिए संपर्क किया है । उन्होंने कहा कि जब शीर्ष स्तर के राजद नेताओं पर भ्रष्टाचार के कई मामले चल रहे हों और पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव जेल में हों तो कोई राजद में शामिल होने की बात नहीं सोच सकता ।

श्री मोदी ने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को अपनी यात्रा के दौरान बिहारवासियों से क्षमा मांग कर यह ऐलान करना चाहिए कि वे अपनी और अपने परिवार की हजार करोड़ रुपये की बेनामी सम्पति जिनमें से अधिकांश को आयकर और प्रवर्तन निदेशालय ने जब्त कर ली है, उसे गरीबों में दान कर देंगे। उन्होंने कहा कि श्री यादव को अपने पिता के चारा घोटाले के लिए भी माफी मांगनी चाहिए जिन्हें अब तक एक नहीं तीन-तीन कोर्ट से सजा मिल चुकी है।  भाजपा नेता ने कहा कि श्री यादव को यह भी ऐलान करना चाहिए कि राजद अब श्री लालू प्रसाद यादव के पदचिह्नों पर नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि राजद नेता को अपनी यात्रा के दौरान बिहारवासियों को बताना चाहिए कि किस तरह से 28 साल की उम्र में वह 30 से अधिक सम्पत्तियों के मालिक बन गए।  श्री मोदी ने कहा कि बिहारवासियों से राजद नेता को इसलिए भी क्षमा मांगनी चाहिए कि उनके पिता ने न केवल चारा घोटाला किया बल्कि दूसरे घोटालाबाजों को भी संरक्षण दिया। उन्होंने कहा कि राजद को अदालत की सजा स्वीकार कर श्री लालू प्रसाद यादव को दोषी मान लेना चाहिए। 

कोई टिप्पणी नहीं: