वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड हस्तियों ने दिए प्यार भरे संदेश

bollywood-congratulate-valentine
मुंबई, 14 फरवरी, अभिनेता आमिर खान से लेकर फिल्मकार करण जौहर और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने बुधवार को वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्रशंसकों के लिए गर्मजोशी से भरपूर प्यार भरे संदेश साझा किए। फिल्मी हस्तियों ने अपने संदेश में यह कहा :

आमिर खान : दोस्तो, वैलेंटाइन डे पर अपना गीत 'पहला नशा' सुन रहा हूं। इस दिन के लिए बढ़िया गीत और मैं जरूर कहना चाहूंगा कि यह मेरे पसंदीदा गानों में से एक है। आप सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।

करण जौहर : दुनिया में प्यार सबसे खूबसूरत एहसास है। यह तब (प्यार) काम करता है, जब यह बिना किसी शर्त के होता है..जब इसमें अहम की भावना नहीं होती..जब इसमें ज्यादा अपेक्षाएं नहीं पाली जाती और सबसे जरूरी जब इसकी नींव विश्वास पर टिकी होती है। वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।

सनी देओल : वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।

रवीना टंडन : मेरे सभी वैलेंटाइन्स को वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं। बढ़िया मार्केटिंग रणनीति, लेकिन थोड़े प्यार के साथ, किसी को मत मारिए। प्यार, हर दिन जिंदगी को भरपूर जीएं।

शिल्पा शेट्टी : मेरे वैलेंटाइन्स को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं। आपके साथ मैं घर पर हूं।

अरशद वारसी : वैलेंटाइन डे की सबको हार्दिक शुभकामनाएं..हमें सिर्फ प्यार की भाषा बोलनी चाहिए।

वीर दास : इस वैलेंटाइन किसी ऐसे शख्स को ढ़ूंढ़े, जो आपकी बात पर हंसे, चाहे वह संसद की बात ही क्यों न हो। ऐसे शख्स को ढ़ूंढ़े जो आपके साथ बीयर पी सके, अगर वह लड़की है तो भी। ऐसे शख्स को ढ़ूंढ़े जो आपके साथ फिल्में देख सके, भले ही वे ऐतिहासिक रानियों के बारे में ही क्यों न हों।

मल्लिका शेरावत : वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।

ईशा देओल : आज प्यार का जश्न मनाए..हर रोज हमेशा अपने प्रियजनों के साथ। वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।
Share on Google Plus

About आर्यावर्त डेस्क

एक टिप्पणी भेजें
Loading...