"आप" के बाद शीला को भाजपा की बहस की चुनौती - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 13 अक्तूबर 2013

"आप" के बाद शीला को भाजपा की बहस की चुनौती

vijay goel
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को सुशासन के मुद्दे पर सार्वजनिक बहस की चुनौती दी। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष विजय गोयल ने एक बयान में कहा है, "मुख्यमंत्री के पास कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर कोई जवाब नहीं है। मेरे आरोप का जवाब देने की जगह उन्होंने अपने तीन कबीना मंत्रियों को जवाब देने के लिए तैनात किया और मंत्रियों ने गलत आंकड़े और झूठे दावे से भरमाने की कोशिश की।"

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को बिजली, स्वास्थ्य, परिवहन, शिक्षा और पर्यावरण के क्षेत्र में विकास के बारे में बताने की जरूरत है। गोयल ने कहा, "यह विडंबना है कि मंत्री अब भ्रष्टाचार और प्रशासनिक क्षमता के मुद्दे पर बात कर रहे हैं। यह काम तब हो रहा है जब स्वयं मुख्यमंत्री को ही कई बार लोकायुक्त भ्रष्टाचार और कोष का दुरुपयोग के मामले में पकड़ चुका है।"

कोई टिप्पणी नहीं: