रोनित राॅय अदालत 2 में की वापसी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 6 मई 2016

रोनित राॅय अदालत 2 में की वापसी

ronit-roy-retrun-back-adalat
सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन मास जून में अदालत 2 का पुनः प्रसारण होने जा रहा है,और इस शो में भी रोनित राॅय केडीे के किरदार में नजर आयेगें। दरअसल रोनित सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के लोकप्रिय कोर्टरूम ड्रामा अदालत के पहले भाग में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके है और अब इसके दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने परिष्कृत, हाजिर जवाब लेकिन अपारंपरिक वकील के डी पाठक के रूप में लाखों प्रशंसकों का दिल जीता है और अब वे एक बार फिर वकील के रूप में नजर आयेंगे। वर्ष 2010 में लाॅन्च इस शो ने अपनी दिलचस्प कहानी और रोमांचक मुकदमों से सभी उम्र वर्ग के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था और अदालत 2 अधिक रोमांचक होने का वादा करता है। 

इस बारे में रोनित राॅय ऊर्फ के डी पाठक ने कहा, ‘‘अदालत में के डी पाठक के रूप में वापसी करते हुये मैं बेहद रोमांचित हूं। शुरूआत से ही हमें शो के लिये शानदार फीडबैक मिला और यह 8र्फ हमारे प्रशंसकों के प्यार का ही नतीजा है कि हमने अदालत 2 के साथ वापसी करने का फैसला किया। यह सीजन पहले के सीजन से अधिक रोमांचक और मजेदार होगा। इसके साथ ही दर्शक इसमें के डी पाठक का एक नया पहलू देख पायेंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था।‘‘

कोई टिप्पणी नहीं: