इंडिया शाइनिंग की तरह मोदी फेस्ट की हवा निकलेगीः लालू - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 9 जून 2017

इंडिया शाइनिंग की तरह मोदी फेस्ट की हवा निकलेगीः लालू

modi-fest-flop-lalu-yadav
रांची 08 जून, राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में चलाये गये ‘इंडिया शाइनिंग’ अभियान की तरह ही केन्द्र की वर्तमान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के ‘मोदी फेस्ट’ की हवा निकलेगी। श्री यादव ने आज यहां यूनीवार्ता से विशेष बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केन्द्र की राजग सरकार पिछले तीन साल के कार्यकाल में हर मोर्चे पर विफल रही है। उन्होंने कहा, “सीमा पर जवान शहीद हो रहे है, जम्मू-कश्मीर में स्थिति खराब है। 56 इंच की छाती की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा फहराया जा रहा है। सरकार चुपचाप तमाशा देख रही है, पूरे हालात बेकाबू है।” राजद सुप्रीमों ने कहा कि आज देश में जवान और किसान कोई सुरक्षित नहीं है। आवाज उठाने वाले को गोली से दबाने की कोशिश की जा रही है। उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री ने चुनावी सभा में घोषणा की थी कि सत्ता में आने पर पहली कैबिनेट में किसानों की कर्जमाफी कर दी जाएगी, लेकिन आज तक किसानों को इसका फायदा नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में आवाज उठाने पर किसान मारे जा रहे है। वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) से छोटे एवं मंझोले व्यवसायी को नुकसान होगा, बड़े व्यवसायियों को ही सिर्फ फायदा होगा। 


राजद अध्यक्ष ने भाजपा नेताओं पर हिन्दुत्व के नाम पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया और कहा कि आज देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है। सवाल उठाने वाले नेताओं को राजनीतिक विद्वेष की भावना से प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने निजी समाचार चैनल एनडीटीवी के प्रमोटर प्रणय राय एवं उनकी पत्नी नंदिता राय के खिलाफ आयकर विभाग की छापेमारी की निंदा करते हुए कहा कि मीडिया की आजादी खतरे में है, कुछ मीडिया जरूर जयकारे में लगे है लेकिन मीडिया की आजादी के लिए उन्हें जो भी कुर्बानी देनी होगी, इसके लिए तैयार है। श्री यादव ने कहा कि रोजगार के नाम पर युवाओं को पीछे धकेला जा रहा है। गुमराह होकर देश के लोगों ने नरेन्द्र मोदी को चुना है। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त को बिहार में होने वाली राजद की भाजपा हटाओ-देश बचाओ रैली से पूरे देश में मोदी सरकार हटाओ अभियान की शुरुआत होगी। एक सवाल के जवाब में श्री यादव कहा कि कल वे केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की अदालत में पेश होंगे और उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है और उन्हें विश्वास है कि न्याय मिलेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं: