मधुबनी :बिहार में सामाजिक न्याय की बिचारधारा को अलग करना आसान नही : रामावतार पासवान . - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 19 जुलाई 2017

मधुबनी :बिहार में सामाजिक न्याय की बिचारधारा को अलग करना आसान नही : रामावतार पासवान .

social-justice-complicated-in-bihar
अंधराठाढ़ी/ मधुबनी ( मोo आलम अंसारी)  बैठक को संबोधित करते पूर्व विधायक एवं प्रमुख .राजद कार्यकर्ताओ ने रैली की तैयारी को लेकर समीक्षात्मक बैठक की . बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष जयबीर यादब ने की . पूर्व विधायक रामावतार पासवान ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की आगामी 27 अगस्त को पटना में प्रस्तावित रैली एतिहासिक होगा .राजनगर विधान सभा क्षेत्र से राजद के विभिन्न प्रकोष्ट के कार्यकर्ता इसमे शामिल हो . पूर्व विधायक ने कहा की बिहार में जबतक समाजिक न्याय की बिचारधारा जिबित हैं तब तक मौकापरस्ती ताकत अपने मंशा में कामयाब नही हो सकते .  बिहार की जनताओ के मनमिजाज भाजपा और संघ के खिलाफ है . महागठबंधन निति ही मौजूदा समय की मांग है .  भाजपा बालो ने नितीश को भड़का कर सामाजिक न्याय की बिचारधारा को अलग करना चाहते है . बीजेपी कभी अपने मंशा में कामयाब नही होगा .केंद्र की मोदी सरकार राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को टारगेट कर चुकी है . मुगढ़ंत आरोपों में फसां कर महारैली को बिफल करना चाहते है .  मोदी ने वादा खिलाफी का इतिहास लिख दिया . उन्होंने कहा की तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने घोधरा कांड के बाद मोदी को राजधर्म पालन करने को कहा था . बाबरी कांड के आरोपी उमा भारती आज भी केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल है .प्रखंड प्रमुख शुभेश्वर यादव ने कहा की बिहार बिधानसभा चुनाव के समय भाजपा बालो ने हमारे नेता नितीश कुमार का डीएनए पर तंज कसा था . सामाजिक न्याय की एक साथ देख भाजपा बालो का पेट में दर्द शुरू हो गया है . समय की पुकार है गठबंधन धर्म . अभी पद नही राजनीति बचाने की समय है . गठबंधन से अलग होने का खामियाजा नितीश जी को भी भोगना पर  सकता है . जिस तरह बिहार में भाजपा के रथ को महागठबंधन के कारण  रुका . यह फार्मूला यूपी की विधान सभा चुनाब में भी रहता तो आज देश का परिदृश्य ही दूसरा रहता . पूर्व जिप सदस्य सह अधिवक्ता हरिमोहन मंडल बैठक में मुखिया महेंद्र राय ,लोहियावादी नेता अनिल कुमार यादव ,शंकर यादव , मो मोजिम अंसारी , मो अलाउद्दीन मो नेवी राइन मो शाकिर मो सबीर राइन ,प्रो अघहनू साह , अदि दर्जनों कार्यकर्ताओ ने संबोधन किया .

कोई टिप्पणी नहीं: