बिहार : सच लिखने वाले पत्रकारों को धमकाते हैं नीतीश, लेकिन ये पब्लिक है सब जानती है' : तेजस्वी - Live Aaryaavart

Breaking

मंगलवार, 13 फ़रवरी 2018

बिहार : सच लिखने वाले पत्रकारों को धमकाते हैं नीतीश, लेकिन ये पब्लिक है सब जानती है' : तेजस्वी

nitish-thretain-journalist-tejaswi
अररिया (अभिजीत कुमार) 13 फ़रवरी । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विरोधियों पर करारा हमला किया है। यहां सुभाष स्टेडियम में भीड़ को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि निष्पक्षता की बात कहने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आज सच बर्दाश्त नहीं होता। बीजेपी और आरएसएस पर भी उन्होंने निशाना साधा। 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' के चौथे चरण के दौरान अररिया में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि जब नीतीश हमारे साथ थे तो बीजेपी को बुरा कहते थे, लेकिन आज वे बीजेपी और आरएसएस का गुनगान करते हैं। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत ने जो सेना के बारे में कहा है उससे उन्होंने सेना का अपमान किया है इसे देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।  

पत्रकारों को धमकी देते हैं नीतीश
तेजस्वी ने कहा कि सच्चाई और निष्पक्षता की बातें कहने वाले नीतीश आज इतने खुदगर्ज हो गए हैं कि वे मीडिया को भी दबाना चाहते हैं। जो पत्रकार उनके खिलाफ लिखते हैं उन्हें धमकाते हैं। लेकिन सीएम साहब ये जनता सब देख रही है। 

मुसलमानों की देशभक्ति पर संदेह नहीं
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मोहन भागवत कहते हैं कि सेना को तैयार होने में सात महीने लगते हैं आरएसएस तीन दिन में लड़ सकती है। वे बताएं कि देश की आजादी में आरएसएस के कितने लोग शामिल हुए थे। साथ हीं उन्होंने कहा कि अभी देश के लिए शहीद होने वालों में कई मुसलमान भाई भी थे, क्या आरएसएस के लोग देश के जान दे सकते हैं। ये लोग सिर्फ नफरत फैला सकते हैं। 

जनता की अदालत में होगा न्याय
आरजेडी नेता ने कहा कि हमारे अध्यक्ष ने इनपर भरोसा कर साथ दिया लेकिन इन्होंने विश्वातघात किया। जनता की अदालत में इंसाफ जरुर होगा। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी आप तो केवल पांच साल के लिए सरकार में हैं, लेकिन मुझे तो अभी पचास साल राजनीति करनी है। 
एक टिप्पणी भेजें
Loading...