बिहार : एसटीएफ जवानों को मिली बड़ी सफलता, हथियार समेत तीन अपराधी गिरफ्तार - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 24 मई 2019

बिहार : एसटीएफ जवानों को मिली बड़ी सफलता, हथियार समेत तीन अपराधी गिरफ्तार

stf-arrest-three-in-bihar
अरुण कुमार (आर्यावर्त) सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आलोक में,पटनाबिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स को अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बड़ी सफलता मिली है। आईजी अभियान सुशील मानसिंह खोपड़े के निर्देश पर एसटीएफ की टीम ने कटिहार और भागलपुर के कुख्यात अपराधी सरगना सुमन कुंवर और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है।तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है और उन अपराधियों के पास से हथियारों की  भी बरामदगई हुई है।

सुमन कुंवर सहित तीन अपराधी गिरफ्तार।
एसटीएफ़ के एसओजी वन की टीम को सूचना मिली थी कि सीमांचल इलाके के कुछ अपराधी कटिहार में जमा हुए हैं।सूचना के बाद आईजी अभियान के निर्देश पर एसटीएफ़ एसपी रंजीत मिश्रा के नेतृत्व में एसओजी वन की टीम को छापामारी के लिए भेजा गया।कटिहार के सेमापुर में छापामारी के दौरान एसटीएफ की घेराबंदी में सुमन कुंवर नाम का अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया है।उसके बाद उससे हुई पूछताछ के आधार पर ओंकार राय और चंदन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया।चंदन कुमार कटिहार के बरारी का रहने वाला है जबकि ओंकार राय झारखंड के साहिबगंज का रहने वाला है।सुमन कुमार भागलपुर का बाखरपुर इलाके का कुख्यात अपराधी है।इसके नाम कई आपराधिक मामले थाने में दर्ज हैं।इसका जुड़ाव बासुकी ठाकुर गैंग से है।एसटीएफ़ बासुकी ठाकुर की भी तलाश कर रही है।

हथियार भी बरामद किया गया है।
सूत्रों के अनुसार एसटीएफ़ की छापेमारी में हथियार भी बरामद हुआ है।एसटीएफ़ ने एक थ्री फिफ़्टीन राइफल, दो देसी कट्टा, थ्री फिफ़्टीन की दो जिंदा गोलियां बरामद की है।एसटीएफ़ ने  गिरफ्तार अपराधियों को कटिहार के सेमापुर ओपी को सौंप दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...