आम लोग भाजपा से निराश : आडवानी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 31 मई 2012

आम लोग भाजपा से निराश : आडवानी


 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने गुरुवार को कहा कि जनता केंद्र में कांग्रेस की अगुवाई वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार से नाराज है, लेकिन वह भाजपा से भी निराश है। भाजपा को आत्मनिरीक्षण करने की सलाह देते हुए आडवाणी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "मैंने कोर ग्रुप की बैठक में कहा था कि यदि आज लोग संप्रग सरकार से नाराज हैं तो वे हमसे भी निराश हैं। ऐसी स्थिति में आत्म निरीक्षण करने की आवश्यकता है।"

आडवाणी ने लिखा कि पार्टी कार्यकर्ताओं में इन दिनों उत्साह नहीं है। उन्होंने यह भी लिखा कि पार्टी की ओर से जो खामियां रही हैं, उनकी भरपाई भाजपा शासित राज्यों और संसद में सुषमा स्वराज तथा अरुण जेटली के कुशल नेतृत्व से नहीं हो सकती। उन्होंने लिखा कि जब पत्रकार संप्रग पर घोटालों के लिए हमला करते हैं तो वे इस पर भी दुख जताते हैं कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) बेहतर विकल्प के रूप में नहीं उभर रहा। उन्होंने लिखा, "मैं मीडिया में रह चुका हूं और समझता हूं कि यह फिलहाल लोगों की राय बिल्कुल ठीक तरीके से पेश कर रही है।"

कोई टिप्पणी नहीं: