मीडिया ने सच्चाई को तोड़-मरोड़ कर पेश किया : दीप्ति नवल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 31 मार्च 2013

मीडिया ने सच्चाई को तोड़-मरोड़ कर पेश किया : दीप्ति नवल


घर में गुप्त रूप से टेलीविजन साक्षात्कार देने को लेकर अपने हाउसिंग सोसाइटी के सदस्यों के साथ कहासुनी होने की खबर को टेबलायड समाचार पत्रों द्वारा सनसनीखेज खबर प्रकाशित करने के एक सप्ताह बाद अभिनेत्री दीप्ति नवल कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही हैं। इसके लिए दीप्ति सबसे पहले किसी विश्वसनीय टेलीविजन चैनल के समक्ष उपस्थित होकर यह बताना चाहती हैं कि कैसे मीडिया के एक वर्ग ने सच्चाई को तोड़-मरोड़ कर पेश किया। 


अभिनेत्री ने कहा, "मैं जरूर कार्रवाई करूंगी। क्योंकि जो भी कुछ हुआ, वह गलत और नुकसानदेह है। मैंने सच्ची भावना से एक पत्रकार दोस्त से अपनी परेशानी बताई थी कि कैसे मेरे हाउसिंग सोसायटी के सदस्यों ने टेलीविजन साक्षात्कार की अनुमति नहीं दी। मैंने पत्रकार को साक्षात्कार नहीं दिया। अगली सुबह एक समाचार पत्र ने 'प्रास्टीट्यूशन रैकेट' शीर्षक से खबर छाप दी। अब वेबसाइटों पर इस खबर को भी तोड़-मोड़कर नई खबर प्रकाशित की गई है। नई खबर में ऐसा आशय बाहर आता है कि मुझे देह व्यापार का रैकेट चलाने के लिए अपने घर से निकाल दिया गया है। यह सब शर्मनाक और प्रतिष्ठा के खिलाफ है। इससे यह भी पता चलता है कि कैसे मीडिया का एक वर्ग सच्चाई को तोड़-मरोड़ कर पेश कर सकता है।"

कोई टिप्पणी नहीं: