बिहार : बोचहां उपचुनाव में प्रचार करेंगे नीतीश कुमार - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 2 अप्रैल 2022

बिहार : बोचहां उपचुनाव में प्रचार करेंगे नीतीश कुमार

nitish-will-caimpaign-in-bochna-bypoll
पटना : बिहार में बजट सत्र खत्म होने के बाद राज्य के तमाम राजनितिक दलों का ध्यान पर बिहार विधान परिषद और बोचहां उप चुनाव पर लग गई है। मालूम हो कि,राज्य में स्थानीय निकाय कोटे जहां चार अप्रैल को होनेवाले विधान परिषद के लिए जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ 12 अप्रैल को मुजफ्फरपुर के बोचहां उप चुनाव को लेकर भी सभी दलों ने अपनी योजनाओं पर काम शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में एनडीए की तरफ से उपचुनाव में जीत को लेकर पूरी योजना बनाई गई है। बताया जा रहा है यहां भाजपा प्रत्याशी के लिए खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभाएं करनेवाले हैं।


बताया जा रहा है कि, नीतीश कुमार एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने बोचहां आ रहे हैं यहां उनकी दो सभाएं होंगी। यह एक दिन में ही होगी या दो अलग-अलग दिन, यह अभी फाइनल नहीं हुआ है। इसके साथ ही उनकी सभाएं कहां और कब होंगी, इसको भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। बता दें कि, इस उपचुनाव चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए एनडीए कोई कसर बाकि नहीं रखना चाहती है। जहां एक तरफ सीएम की सभाएं होगी, वहीं पार्टी मे विधानसभा के सभी 35 पंचायतों में 35 विधायकों की फौज भी उतारने की तैयारी कर रही है। जो चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट जुटाने का का करेंगे। इसके अलावा स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गई है। वे भी यहां पर अपनी सभाएं करेंगे। वहीं, नीतीश कुमार द्वारा एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के दौरान सबसे अहम बात यह होगा कि, हाल के दिनों में से मुकेश सहनी को मंत्रिमंडल से बहार किया गया और सीएम ने इस पर चुप्पी साध रखी। लेकिन, अब जब चुनाव में खुद सहनी की पार्टी एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी को चुनौती दे रही है तो नीतीश कुमार मुकेश सहनी के बारे में क्या कहते हैं? क्या वे कोई सख्त बयान देंगे? क्या सीधा प्रहार करेंगे या बिना नाम लिए? एक मं यह जानना दिलचस्प होगा।

कोई टिप्पणी नहीं: