निरुपमा पाठक मामले में चार्जशीट दाखिल. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 27 जुलाई 2012

निरुपमा पाठक मामले में चार्जशीट दाखिल.


झारखंड में कोडरमा की एक अदालत में पुलिस ने पत्रकार निरुपमा पाठक की मौत के मामले में चार्जशीट दाखिल की. अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दाखिल चार्जशीट में गुरुवार को पत्रकार प्रियभांशु रंजन को निरुपमा को आत्महत्या के लिए उकसाने का अभियुक्त बनाया गया है. 

29 अप्रैल, 2010 को कोडरमा स्थित अपने आवास पर निरुपमा का शव पाया गया था. रंजन फिलहाल न्यायिक हिरातस में है. मामले में पहले हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए निरुपमा की मां सुधा पाठक को गिरफ्तार किया गया था.

न्यायिक हिरासत में तीन माह जेल में गुजारने के बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. रंजन ने ही निरुपमा के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया था.  रंजन के कहा था परिवार वाले निरुपमा की उसके साथ हुई शादी के खिलाफ थे. पुलिस ने कोर्ट में बताया है कि यह हत्या का मामला नहीं है. कोलकाता के फोरेंसिक लैब की जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि मौके से मिले सुसाइड नोट पर निरुपमा के ही हस्ताक्षर थे.

कोई टिप्पणी नहीं: