बिहार में भाजपा नेता पर मामला दर्ज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 6 सितंबर 2012

बिहार में भाजपा नेता पर मामला दर्ज


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार इकाई के पूर्व अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह पर रोहतास जिले के करवंदिया क्षेत्र में अवैध खनन करने के आरोप में एक और मामला दर्ज किया गया है। एक वर्ष के दौरान यह चौथा मौका है जब सिंह पर अवैध खनन और वन अधिनियम के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार मंगलवार को राज्य की आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने करवंदिया इलाके में छापेमारी की थी, जिसमें अवैध खनन में प्रयुक्त होने वाली कई सामग्रियां, विस्फोटक और वाहन जब्त किए गए थे। इस मामले में सिंह के अंगरक्षक सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 

रोहतास के पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने गुरूवार को बताया कि गिरफ्तार लोगों के बयान के आधार पर गोपाल नारायण सिंह के अलावा छह लोगों को आरोपी बनाते हुए बुधवार की शाम मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज कराया गया है। मनु महाराज ने कहा कि कोई भी कितने भी बड़े पद पर हो उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि पिछले एक वर्ष के दौरान सिंह पर दर्ज चार मामलों में एक में न्यायालय से जमानत मिल चुकी है जबकि शेष मामलों में फरार चल रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: