रांची : कांके में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 19 सितंबर 2019

रांची : कांके में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

minor-rape-jharkhand
रांची (आर्यावर्त संवाददाता) : कांके थाना क्षेत्र के मनातू में 6 साल की मासूम बच्ची से गुरुवार को दुष्कर्म का मामला सामने आया है.जिस युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है उसका नाम महावीर है और वह मनातू का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक के द्वारा 6 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर सुबह के करीब 9 बजे के आसपास उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर कांके थाना पहुंचे हैं. पुलिस के द्वारा पीड़िता का बयान लिया गया और पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है.

 क्या है मामला:-
जानकारी के अनुसार कांके थाना क्षेत्र के मनातू में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची के साथ मनातू के रहने वाले महावीर नाम के युवक के द्वारा दुष्कर्म किया गया.जिसके बाद बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और परिजन बच्ची को लेकर कांके थाना पहुंचे चौकी थाना पहुंचकर बच्ची के परिजन पुलिस को घटना की जानकारी दी और पुलिस बच्ची से घटना के बारे में जानकारी ले रही है.

 महिला पुलिस कर रही है बच्ची से पूछताछ:-
इस मामले में था कांके थाना प्रभारी विनय सिंह का कहना है कि बच्ची से महिला पुलिस उसे घटना की जानकारी ले रही है उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या दुष्कर्म का प्रयास किया गया इससे संबंधित जानकारी बच्ची से ली जा रही है वहीं पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने में जुट गई है.

कोई टिप्पणी नहीं: