रांची : कांके में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 19 सितंबर 2019

रांची : कांके में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

minor-rape-jharkhand
रांची (आर्यावर्त संवाददाता) : कांके थाना क्षेत्र के मनातू में 6 साल की मासूम बच्ची से गुरुवार को दुष्कर्म का मामला सामने आया है.जिस युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है उसका नाम महावीर है और वह मनातू का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक के द्वारा 6 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर सुबह के करीब 9 बजे के आसपास उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर कांके थाना पहुंचे हैं. पुलिस के द्वारा पीड़िता का बयान लिया गया और पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है.

 क्या है मामला:-
जानकारी के अनुसार कांके थाना क्षेत्र के मनातू में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची के साथ मनातू के रहने वाले महावीर नाम के युवक के द्वारा दुष्कर्म किया गया.जिसके बाद बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और परिजन बच्ची को लेकर कांके थाना पहुंचे चौकी थाना पहुंचकर बच्ची के परिजन पुलिस को घटना की जानकारी दी और पुलिस बच्ची से घटना के बारे में जानकारी ले रही है.

 महिला पुलिस कर रही है बच्ची से पूछताछ:-
इस मामले में था कांके थाना प्रभारी विनय सिंह का कहना है कि बच्ची से महिला पुलिस उसे घटना की जानकारी ले रही है उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या दुष्कर्म का प्रयास किया गया इससे संबंधित जानकारी बच्ची से ली जा रही है वहीं पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने में जुट गई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...