चाईबासाः कोविड-19 में आपातकालीन सेवा का फर्जी प्रमाण पत्र बनाकर घूमते हुए युवक धराया, - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020

चाईबासाः कोविड-19 में आपातकालीन सेवा का फर्जी प्रमाण पत्र बनाकर घूमते हुए युवक धराया,

चाईबासा में आनंदपुर पुलिस ने आपातकालीन सेवा में लगे कर्मचारी के फर्जी पहचान पत्र बनाकर घूमते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है.
lock-down-arrest-jharkhand
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम और बचाव को लेकर लगाए गए लॉकडाउन में लोग तरह-तरह के बहाने बनाकर घर से बाहर निकल रहे हैं. जिला प्रशासन की ओर से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करवाने के लिए तैनात आनंदपुर पुलिस ने आपातकालीन सेवा में लगे कर्मचारी का फर्जी पहचान पत्र बनाकर घूमते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. मामला पश्चिम सिंहभूम जिले के आनंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भालडुंगरी चौक पर अंतर जिला पुलिस चेकिंग प्वाइंट का है. जहां एक व्यक्ति बाइक पर आया. चेकिंग प्वाइंट पर प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी और दंडाधिकारी की ओर से उससे लॉकडाउन में आने के संदर्भ में पूछताछ की गयी, तब उक्त व्यक्ति ने बताया कि उसका नाम राजेश कुमार राय है, वह बिहार के सारण जिला स्थित माकेर थानांतर्गत चकिया का रहने वाला है. वह मनोहरपुर प्रखंड का वेंडर है और उसे रांची जाने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी, मनोहरपुर की ओर से कोविड-19 में आपातकालीन सेवा के लिए परिचय पत्र निर्गत किया गया है. जिसे उसने अपने पॉकेट से निकालकर दिखाया. प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी को प्रथम दृष्टया में वह परिचय पत्र संदेहास्पद लगा, तब उन्होंने इस संबंध में मनोहरपुर प्रखंड कार्यालय में संपर्क किया. वहां से पता चला कि मनोहरपुर प्रखण्ड कार्यालय से किसी वेंडर को कोई परिचय पत्र निर्गत नहीं हुआ है. उसके बाद उक्त व्यक्ति का परिचय पत्र और मोटरसाईकिल जब्त कर आनंदपुर थाना लाया गया और इस संबंध में थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए नामजद अभियुक्त राजेश कुमार राय को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया.

कोई टिप्पणी नहीं: