सरायकेला में खोला गया मोदी आहार केंद्र, किसानों और मजदूरों को रोजाना मिलेगा भरपेट भोजन - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020

सरायकेला में खोला गया मोदी आहार केंद्र, किसानों और मजदूरों को रोजाना मिलेगा भरपेट भोजन

सरायकेला में लॉकडाउन के कारण औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाले मजदूरों और किसानों को मुफ्त में भोजन देने के लिए मोदी आहार केंद्र की शुरुआत की है. इस केंद्र में रोजाना 11:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक मजदूरों, उनके परिजनों और कामगारों को भोजन उपलब्ध कराया जाएगा.
modi-ahar-kendr-saraikela
सरायकेला (आर्यावर्त संवाददाता) : जिले में लॉकडाउन जारी है. ऐसे में मजदूर समेत किसान और कामगारों को रोजाना भरपेट भोजन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बीजेपी ने मोदी आहार केंद्र की शुरुआत की है. ईचागढ़ के पूर्व विधायक साधु चरण महतो के प्रयास से औद्योगिक क्षेत्र में भी मोदी आहार केंद्र की शुरुआत की गई है सरायकेला में लॉकडाउन के दौरान 3 मई तक औद्योगिक क्षेत्र के मजदूर और उनके परिवार, कामगार और किसानों को रोजाना मोदी आहार केंद्र में भरपेट भोजन उपलब्ध कराया जाएगा. ईचागढ़ में मोदी आधार केंद्र में हर दिन सैकड़ों लोगों को सुबह 11:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक भोजन उपलब्ध कराया जाएगा. लॉकडाउन के कारण औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाले मजदूर, उनके परिवार और दिहाड़ी कामगारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, जिसके बाद पूर्व विधायक साधु चरण महतो ने डूंगरी गांव के नवयुवक काली पूजा कमेटी के युवकों के साथ बैठक की और मोदी आहार केंद्र खोलने का निर्णय लिया. जिसके बाद शुक्रवार से इस केंद्र की विधिवत शुरुआत की गई. मोदी आहार केंद्र के उद्घाटन के मौके पर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित, सरायकेला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व बीजेपी प्रत्याशी गणेश महाली समेत स्थानीय वार्ड पार्षद मौजूद रहे. पूर्व विधायक साधु चरण महतो के सहयोग से प्रारंभ किए गए इस मोदी आहार केंद्र में पूरे लॉकडाउन तक रोजाना सुबह 11:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक लोगों को भरपेट भोजन उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि इस लॉकडाउन में मजदूरों को परेशानियों का सामना न करना पड़े. पूर्व विधायक ने स्थानीय प्रशासन के सहयोग से मजदूरों को सरकार से प्राप्त सहयोग राशि भी उपलब्ध कराए जाने संबंधित प्रयास में लगे हुए हैं.

कोई टिप्पणी नहीं: