बिहार : नीतीश की वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए हुई बैठक। - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 6 सितंबर 2020

बिहार : नीतीश की वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए हुई बैठक।

meeting-for-nitish-virtual-raally
अरुण ( बेगूसराय ) भगवानपुर प्रखंड,भिटसारी पंचायत के युवा जदयू के प्रखंड उपाध्यक्ष "गुलशन कुमार" के दरवाजे पर एक दिवसीय बैठक सह प्रेस वार्ता का आयोजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की ऐतिहासिक वर्चुअल रैली  को लेकर की गई है।जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष संजीत कुमार ने की।वहाँ पर मौजूद जिलाध्यक्ष "गौरव सिंह राणा" ने अपने बक्तव्य में कहा कि बिहार वासियों के साथ साथ बेगुसराय जिले के छात्र युवा,बडे,बुजुर्ग,माता, एवं बहनों से अपील है कि अपने प्रिय नेता को सुनें।यूँ तो अपने पसंदीदा नेता की सम्वाद को सुनने के लिए आम जनता पूर्व से ही बेताब थे।युवा जनता दल यूनाईटेड बेगुसराय के कार्यकर्ता भी गत दो महिने से जिलेवासियों के बीच जाकर इस एतिहासिक मौके का गवाह बनने का निश्चय किया है।वर्चुअल रैली मे होने वाले मुख्यमंत्री महोदय के जनसंवाद को सुनने के लिए युवा जदयू के द्वारा जिले से लेकर, प्रखंड एवं पंचायत स्तर तक एलईडी टीवी एव॔ प्रोजेक्टर की व्यवस्था की गई है।



बैठक मे मौजूद जिला महासचिव सुमनलता ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री महोदय ने छात्राओं और महिलाओं के लिए भी बढ चढ़कर विकास का कार्य किया है।अतःइस रैली की सफलता में महिलाओं का अहम योगदान रहेगा।वहाँ मौजूद जिला सचिव राकेश कुमार ने कहा कि कार्यक्रम की सफलता को लेकर युवाओं ने कमर कस लिया है। कार्यक्रम को एतिहासिक रूप देने में युवा जदयू के कार्यकर्ता मिल का पत्थर साबित होगे।कार्यक्रम का प्रसारण की सफलता मे भगवानपुर प्रखंड से 2000 एवं प्रत्येक विधानसभा से 5000 युवा भाग लेंगे।इस रैली को अपने अपने मोबाइल से jdu live. Com के माध्यम से भी देखा जा सकता है।बैठक में मुख्य रूप से जिला सचिव मो० राजा,राकेश कुमार महतो,सुनंदन जी,राजीव पासवान जी,संजीत कुमार,सिकंदर कुमार,मुकेश कुमार, मीरा रानी,प्रमीला देवी,सुनीता देवी,सीमा देवी,कविता देवी,उर्मिला देवी,बबिता देवी सहित सैकड़ों महिला एव॔ पुरूष उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: