बिहार : लड़कियों के डूबने के बाद घर में कोहराम - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 6 सितंबर 2020

बिहार : लड़कियों के डूबने के बाद घर में कोहराम

girls-died-in-ganga
पटना,06 सितम्बर। इस वक्त एक ताजा खबर पटना से सामने आ रही है। दो सगी बहनें गंगा नदी में डूब गई हैं। लड़कियों के डूबने के बाद घर में कोहराम मच गया है।घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।दोनों बच्चियोंकी तलाश की जा रही है। घटना पटना जिले के बख्तियारपुर इलाके की है। जहां लखनपुरा गंगा घाट पर स्नान के दौरान दो सगी बहनें गंगा नदी में डूब गई हैं। दोनों की पहचान 15 साल की डॉली कुमारी और 13 साल की उसकी छोटी बहन कविता कुमारी के रूप में की गई है, जो टेकाबीघा गांव के रहने वाले अनिल राय की बेटी बताई जा रही हैं।लड़कियों के डूबने के बाद घर में कोहराम  घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक चचेरी दादी के श्राद्धकर्म में ये बच्चियां गई थीं। वहीं बाढ़ में मां और उसके तीन बच्चे डूबे।घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुटी है। बाढ़ के पास मुहाने नदी में मां-बच्चों की मौत में सुसाइड एंगल भी, पुलिस जांच में जुटी है।पटना में रविवार को दो अलग-अलग जगहों पर नदी में डूबने से 6 लोगों की मौत हो गई। बाढ़ के मुहाने नदी में नहाने गई मां और उसके तीन बच्चों की डूबने से जान चली गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। मृतक महिला की पहचान नरेश यादव की पत्नी विभा देवी(29) और उसके तीन बच्चों दिलशान कुमार(7), गुलशन कुमार(4) और अनुष्का कुमारी(1) के रूप में हुई है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार घटना में सुसाइड एंगल भी सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।



इधर, बख्तियापुर में गंगा नदी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। घटना लखनपुरा गांगा घाट की है। दोनों का शव अभी नहीं मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दोनों की तलाश की जा रही है। बख्तियापुर में हुई घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घर में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। श्राद्ध का कार्यक्रम हो रहा था। सभी लोग गंगा नहाने आए थे। इसी दौरान दोनों बच्चियां गहरे पानी में चली गई और दोनों की डूबने से मौत हो गई। दोनों टेकाबिगहा निवासी अनिल राय का बेटी डौली कुमारी(15) और कविता कुमारी(13) थी। घटना के बाद घर में कोहराम मचा है।

कोई टिप्पणी नहीं: