जेडीयू के हुंकार रैली में शिवानंद ने किया मोदी का गुणगान. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 29 अक्तूबर 2013

जेडीयू के हुंकार रैली में शिवानंद ने किया मोदी का गुणगान.

नरेंद्र मोदी की पटना में हुंकार रैली के बाद मंगलवार को जेडीयू और नीतीश की पार्टी में बगावत देखने को मिल रही है. पार्टी के चिंतन शिविर में शिवानंद तिवारी ने मोदी की तारीफ की है. शिवानंद ने बगावती तेवर दिखाते हुए कहा कि किसी के उभरने से जलन नहीं होनी चाहिए. 

राजगीर के कार्यकर्ता शिविर में मंगलवार को जेडीयू नेता शिवानंद तिवारी ने गुजरात के सीएम और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की है. उन्होंने नीतीश कुमार से कहा कि आप चाटुकारों से घिरे हैं.

 तिवारी ने मंच पर नीतीश कुमार और शरद यादव की मौजूदगी में ही मोदी की तारीफ में कशीदे पढ़ने शुरू किए तो वहां बैठे कई नेताओं ने उनके विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी. उन्‍हें जवाब देते हुए तिवारी ने कहा, `मैं अपने आपको भी जानता हूं और आपको भी जानता हूं` शिवानंद ने कहा कि शिविर के नतीजे अच्‍छे नहीं रहे और इसका कोई फायदा नहीं होने वाला है. उन्होंने नीतीश के सामने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं आपके सामने घुटने नहीं टेक सकता. आपने मुझे सच बोलने का दंड दिया है. इस प्रकार मोदी की तारीफ कर उन्होंने नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं: