हिमाचल : कल राहुल गांधी शिमला आएंगे ।

Rahul gandhi
शिमला, कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 29 दिसंबर को एक दिन के दौरे पर शिमला आ रहे हैं। इस दौरान वे पार्टी के हर वर्ग व स्तर के नेता से मुलाकात करेंगे। उनका मुलाकात का यह दौर सुबह यहां पहुंचते ही शुरू हो जाएगा। इस दौरान वे पार्टी के विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर सबसे मुलाकात करेंगे। 

राहुल गांधी 29  दिसंबर को सुबह 11 बजे से मुलाकात शुरू करेंगे। पहले चरण में वह विधानसभा चुनाव में उतरे प्रत्याशियों से मुलाकात करेंगे। इनसे वह हार के कारणों को जानेंगे। इसके बाद वे जिलाध्यक्षों से चुनाव परिणाम की रिपोर्ट लेंगे। दूसरे चरण में वह दोपहरबाद एक बजे से तीन बजे के बीच ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों से मुलाकात करने के साथ साथ पार्टी के राज्य पदाधिकारियों, अग्रणी संगठनों और विभागों के प्रमुखों से मुलाकात करेंगे। 

राहुल गांधी इस दौरान सभी चुनाव की रिपोर्ट लेने के साथ साथ संगठन के कामकाज का भी ब्यौरा लेंगे। इसके अलावा वे प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुशील कुमार शिंदे और यह प्रभारी रंजीत रंजन द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट का भी आकलन करेंगे। शिंदे और रंजन ने राहुल गांधी को रिपोर्ट सौंप दी है। राहुल गांधी गुजरात का भी दौरा कर चुके हैं और वहां पर भी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं। वहां से चुनाव परिणाम की फीडबैक लेने को बाद अब वे हिमाचल आ रहे हैं। 

उधर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव नरेश चौहान ने कहा कि राहुल गांधी का हिमाचल दौरा तय हो गया है। वह 29 दिसंबर को यहां आ रहे हैं। इस दौरान वह विधानसभा चुनाव की समीक्षा करेंगे। इस दौरान वह पार्टी के सभी स्तर के पदाधिकारियों और पार्टी उम्मीदवारों से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में बैठक लेंगे। 
Share on Google Plus

About आर्यावर्त डेस्क

एक टिप्पणी भेजें
Loading...