राहुल गांधी 2014 के चुनावों में नेतृत्व करेंगे. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 13 जनवरी 2013

राहुल गांधी 2014 के चुनावों में नेतृत्व करेंगे.


सूचना और प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने रविवार को कहा कि राहुल गांधी हमारे नेता हैं और हम आशा करते हैं कि 2014 के चुनावों में वह हमारा नेतृत्व करेंगे। मंत्री से अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी की भूमिका के बारे में पूछा गया था। उन्होंने यह भी कहा कि अगले आम चुनावों में कुछ प्रदेशों में नये राजनीतिक गठजोड़ को लेकर पार्टी का रवैया उदार होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या अगले आम चुनावों में भाजपा की ओर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की संभावनाओं के बीच कांग्रेस राहुल गांधी को अपने नेता के तौर पर प्रस्तुत करेगी, तिवारी ने कहा कि संस्थागत व्यवस्था मौजूद है, फिल्हाल कांग्रेस अध्यक्ष और प्रधानमंत्री के बीच द्वैध शासन प्रणाली पिछले नौ सालों से सफलतापूर्वक चल रही है।साथ ही उन्होंने कहा कि यह मांग पिछले कुछ समय से है कि राहुल गांधी को पार्टी और देश दोनों के मामलों में ज्यादा सक्रिय भूमिका निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह हमारे नेता हैं और हम 2014 के चुनावों में उनके हमारा नेतत्व करने की आशा करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: