नीतीश सरकार में राजद अध्यक्ष हैं सुपर सीएम : पप्पू - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 30 दिसंबर 2015

नीतीश सरकार में राजद अध्यक्ष हैं सुपर सीएम : पप्पू

lalu-super-cm-pappu-yadav
पटना 30 दिसम्बर, जन अधिकार पार्टी (जाप) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बिहार का ..सुपर सीएम.. बताते हुए आज कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से राज्य में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुयी है जो चिंता का विषय है। जाप के संरक्षक एवं सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने राज्य में अपराध की बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए यहां कहा कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती और सरकार को इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए । उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राजद अध्यक्ष का यह कहना कि प्रदेश में कानून का राज है तो फिर इंजीनियर और अन्य निर्दोष लोगों की हत्याएं क्यों हो हो रही है। सांसद ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में श्री यादव की अगुवाई वाले राजद के 16 तथा जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के 14 मंत्री हैं और इसी कारण श्री यादव सुपर सीएम बने हुये हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सुपर सीएम बने राजद अध्यक्ष को अपने प्रभाव का इस्तेमाल करना चाहिए । 

श्री यादव ने कहा कि राजद अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षकों को स्वतंत्र रुप से काम करने की आजादी देने को कहा है , इससे यह स्पष्ट होता है कि इन अधिकारियों को काम करने की छूट नहीं है। श्री कुमार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि अधिकारियों पर अंकुश क्यों और किसके इशारे पर लगाया गया है। सांसद ने कहा कि इसी तरह बिहार के एक पूर्व पुलिस महानिदेशक पर भी राजद अध्यक्ष ने सवालिया निशान खड़ा किया है जो श्री कुमार की पिछली सरकार की पसंद थे । उन्होंने कहा कि जिस सरकार में राजद शामिल है ,उसी के नेतृत्व पर श्री यादव सवाल उठा रहे हैं। इसका मतलब मुख्यमंत्री पर उन्हें(श्री यादव) भरोसा नहीं रह गया है। श्री यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार में शराब माफिया और दवा व्यवसाइयों से बड़े पैमाने पर वसूली की जा रही है। कौन लोग वसूली कर रहे हैं ,यह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में कई दवा व्यवसाइयों के यहां छापेमारी की गयी , लेकिन अभी तक एक भी व्यवसाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है। इसके पीछे कौन लोग है ,इसका खुलासा होना चाहिए । 

कोई टिप्पणी नहीं: