केजीबीभी में खाद्य सामग्री सप्लाई करने वाले वेंडरों काे 9 महीने से नहीं हुआ भुगतान, किया प्रदर्शन - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 8 जून 2020

केजीबीभी में खाद्य सामग्री सप्लाई करने वाले वेंडरों काे 9 महीने से नहीं हुआ भुगतान, किया प्रदर्शन

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में खाद्य सामग्री सप्लाई करने वाले वेंडरों को पिछले 9 महीने से भुगतान नहीं मिली है. जिससे उन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वेंडरों ने जिला शिक्षा अधिक्षक कार्यालय में प्रदर्शन किया और राशि भुगतान करने की मांग की.
food-vendor-payment-delay
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) पूर्वी सिहभूम जिले में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में आवश्यक सामानों की सप्लाई करने वाले वेंडरों को बीते नौ माह से राशि नहीं मिली है. जिससे वह आर्थिक रूप परेशान है. अपनी राशि का जल्द से जल्द भुगतान की मांग को लेकर सभी वेंडर जिला शिक्षा अधिक्षक कार्यालय में प्रदर्शन किया और एक मांग पत्र सौप कर शीध्र राशि भुगतान करने की मांग की हैं. वहीं, सभी वेंडरों ने सयुक्त रूप से फैसला लिया है कि जबतक उनकी राशि का भुगतान नहीं हो जाता है तब तक वे कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में समानों की आपूर्ति नहीं करेंगे. इस संबंध में वेंडरों ने बताया कि पूर्वी सिंहभूम जिले में 9 कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय है, सभी विद्यालयों में खाने-पीने की चीजों के साथ आवश्यक वस्तुओं का सप्लाई किया जाता है. इसमें करीब बीस से पच्चीस वेंडर लगे है लेकिन बीते नौ महीने से समानों की आपूर्ति की राशि का भुगतान नहीं हो पा रहा है. यह करीब नौ करोड़ के लगभग पहुंच गई है. जिससे उन्हें आर्थिक रूप से परेशानी का सामना करने पड़ रहा है. वे जिला शिक्षा अधिक्षक से मिलकर जल्द से जल्द राशि भुगतान करने की मांग की हैं. वहीं, जिला शिक्षा अधिक्षक ने आश्वस्त किया है कि जल्द से जल्द उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं: