मधुबनी : पूरे दमखम के साथ हरलाखी में कांग्रेस लड़ेगी चुनाव: अमरीश - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

मधुबनी : पूरे दमखम के साथ हरलाखी में कांग्रेस लड़ेगी चुनाव: अमरीश

congress-will-fight-election-in-harlakhi-amrish
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) बिहार चुनाव का ऐलान हो गया है. तीसरे चरण में बिहार में विधानसभा की 78 सीटों पर मतदान होगा. तीसरे फेज में ही हरलाखी में वोटिंग है और चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. हरलाखी सीट से यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अमरीश रंजन पांडेय की दावेदारी मजबूत है. चुनाव की तारीख आने पर श्री पांडेय ने कहा: जैसा कि चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है, ऐसे में हमें कांग्रेस परिवार के साथ इस महामारी के बीच लोगों के लिए काम करते हुए, लोगों को कोरोना संकट में मदद करते हुए जीत सुनिश्चित करनी है बिहार वासी वर्तमान महामारी में जदयू-भाजपा गठबंधन की अनदेखी का सामना कर रहे हैं.



नीतीश सरकार के कुशासन ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है. ऐसे में  हमारा ये कर्तव्य है कि हम भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और उसके गठबंधन का चुनाव जीतना सुनिश्चित करें, ताकि बिहार प्रगति और खुशहाली की और बढ़ सके। हम इन चुनावों को साथ लड़ेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि कांग्रेस गठबंधन प्रचंड बहुमत से सरकार बनाए। इस समय हमें इस तथ्य को भी नहीं भूलना चाहिए कि महामारी के बीच हो रहे चुनाव में हर तरह की सावधानी सुनिश्चित की जाए. अब समय आ गया है कि बिहार को अहंकारी और  उदासीन एनडीए सरकार से छुटकारा मिले और बेहतर प्रशासन और भाईचारे की भावना के साथ बिहार आगे बढ़े. कोरोना संकट के बीच अमरीश रंजन पांडेय की मुहिम को काफी सराहा गया है. अमरीश ने अपनी टीम के साथ हरलाखी विधानसभा में 'हरलाखी की राखी - मास्क' कैंपेन चलाकर लोगों को जागरुक किया. साथ ही अमरीश रंजन पांडेय की टीम ने इलाके में बड़े पैमाने पर मास्क भी बांटे. कोरोना मुक्त हरलाखी के लिए बड़े पैमाने पर सैनिटाइजेशन का काम भी किया गया जिसका नेतृत्व खुद अमरीश रंजन पांडेय ने किया.

कोई टिप्पणी नहीं: