मधुबनी : पूरे दमखम के साथ हरलाखी में कांग्रेस लड़ेगी चुनाव: अमरीश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

मधुबनी : पूरे दमखम के साथ हरलाखी में कांग्रेस लड़ेगी चुनाव: अमरीश

congress-will-fight-election-in-harlakhi-amrish
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) बिहार चुनाव का ऐलान हो गया है. तीसरे चरण में बिहार में विधानसभा की 78 सीटों पर मतदान होगा. तीसरे फेज में ही हरलाखी में वोटिंग है और चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. हरलाखी सीट से यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अमरीश रंजन पांडेय की दावेदारी मजबूत है. चुनाव की तारीख आने पर श्री पांडेय ने कहा: जैसा कि चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है, ऐसे में हमें कांग्रेस परिवार के साथ इस महामारी के बीच लोगों के लिए काम करते हुए, लोगों को कोरोना संकट में मदद करते हुए जीत सुनिश्चित करनी है बिहार वासी वर्तमान महामारी में जदयू-भाजपा गठबंधन की अनदेखी का सामना कर रहे हैं.



नीतीश सरकार के कुशासन ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है. ऐसे में  हमारा ये कर्तव्य है कि हम भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और उसके गठबंधन का चुनाव जीतना सुनिश्चित करें, ताकि बिहार प्रगति और खुशहाली की और बढ़ सके। हम इन चुनावों को साथ लड़ेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि कांग्रेस गठबंधन प्रचंड बहुमत से सरकार बनाए। इस समय हमें इस तथ्य को भी नहीं भूलना चाहिए कि महामारी के बीच हो रहे चुनाव में हर तरह की सावधानी सुनिश्चित की जाए. अब समय आ गया है कि बिहार को अहंकारी और  उदासीन एनडीए सरकार से छुटकारा मिले और बेहतर प्रशासन और भाईचारे की भावना के साथ बिहार आगे बढ़े. कोरोना संकट के बीच अमरीश रंजन पांडेय की मुहिम को काफी सराहा गया है. अमरीश ने अपनी टीम के साथ हरलाखी विधानसभा में 'हरलाखी की राखी - मास्क' कैंपेन चलाकर लोगों को जागरुक किया. साथ ही अमरीश रंजन पांडेय की टीम ने इलाके में बड़े पैमाने पर मास्क भी बांटे. कोरोना मुक्त हरलाखी के लिए बड़े पैमाने पर सैनिटाइजेशन का काम भी किया गया जिसका नेतृत्व खुद अमरीश रंजन पांडेय ने किया.

कोई टिप्पणी नहीं: