मुंबई : उत्तर भारतीयों को सम्मानित किया गया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 4 जून 2022

मुंबई : उत्तर भारतीयों को सम्मानित किया गया

  • सुप्रिया सुले, प्राजक्त तनपुरे,नरेन्द्र राणे,राखी जाधव, सुदीप पांडे व मनीष दुबे द्वारा उत्तरभारतीयों को सम्मानित किया गया
  • उत्तरभारतीयों के सम्मान में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी व हिंदी भाषी विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न

norh-indian-honored-in-mumbai
मुंबई। मुंबई राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी, हिंदी भाषी विभाग के माध्यम से हिंदी भाषी सम्मान सभा का आयोजन ,राजश्री हाल,एसवी रोड,दहिसर (पूर्व),मुंबई में 3 जून 2022 को आयोजित किया गया था,जोकि सफलता पूर्वक संपन्न हुआ।जहाँ सांसद श्रीमती सुप्रियाताई सुले, नगरविकास राज्यमंत्री श्री प्राजक्त तनपुरे,मुम्बई कार्याध्यक्ष श्री नरेन्द्र राणे, श्रीमती राखी जाधव,पार्टी के महासचिव व फ़िल्म स्टार सुदीप पांडे,आयोजक मनीष दुबे इत्यादि उपस्थित थे। इस अवसर पर सांसद श्रीमती सुप्रिया सुले ने कहा," जब कॅरोना फैला था तो क्या किसी ने जाकर हॉस्पिटल में या डॉक्टर के पास पूछा कि वे किस जाति या धर्म के है?नहीं क्योंकि उस वक्त जान बचाना जरूरी था।फिर क्यों हम जाति या धर्म के नाम पर लड़ते है या नफरत फैलाते है? हमें हर जाति व धर्म का आदर करना चाहिए। इंसानियत सबसे बड़ी है।हमारी पार्टी हर जाति व धर्म का सम्मान करती है और हम सभी को सम्मान करना चाहिए।" जब भोजपुरी फिल्म स्टार सुदीप पांडे जब इस समारोह में शामिल हुए तो सब हैरान रह गए। उन्होंने कहा, "मैं नरेंद्र राणे जी व राखी जाधव जी को मुझे व उत्तरभारतीयों को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देता हूँ। सुप्रियाताई जी उम्मीद करता हूं, समय समय पर हमलोगों का मार्गदर्शन करती रहेंगी।और मैं मनीष दुबे जी की सराहना करता हूं जो महाराष्ट्र में प्रवासियों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और मैं उनके प्रयासों में योगदान देना चाहता हूं। एक भोजपुरी का एक्टर होने के नाते किसी भी संकट के समय उत्तर भारतीय मूल के लोग हमेशा मुझसे संपर्क करते हैं क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि मैं एक असली हीरो की तरह उनकी मदद करूंगा और मुझे खुशी है कि मैं अपनी पार्टी एनसीपी के समर्थन से व्यवस्थित रूप से आज उनकी मदद कर सकता हूं और करता रहूंगा।" पार्टी के 'हिंदी भाषी विभाग' के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष व कार्यक्रम के आयोजक मनीष दुबे ने कहा," मैं उत्तरभारतीयों की व सभी जनता की समस्याओं को हमेशा पार्टी के जरिए हल करता हूं और करता रहूँगा।कभी भी किसी को कोई समस्या है तो मुझसे मिले।मैं उनकी समस्या को हल करने की कोशिश करूँगा।"

कोई टिप्पणी नहीं: