बिहार में नगर निकाय चुनाव प्रचार जोरों पर है. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 4 अक्तूबर 2022

बिहार में नगर निकाय चुनाव प्रचार जोरों पर है.

Municiple-election-patna
पटना.  बिहार में नगर निकाय चुनाव प्रचार जोरों पर है. पटना नगर निगम में महापौर पद पर 33 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला होगा.इस समय पटना नगर निगम का चुनाव का प्रचार हो रहा है.नगर निकाय का प्रथम चरण का चुनाव 10 अक्टूबर को है और द्वितीय चरण का मतदान 20 अक्टूबर को है.प्रत्याशी और उनके समर्थक दोहरी लाभ उठाने में लगे है.प्रथम लोकतंत्र के राजा वोटर के पास जाकर उफनती नैया को पार लगाने में सहयोग के रूप में भारी संख्या में वोट देने का आग्रह कर रहे है.वहीं नवरात्र में मां दुर्गा के विभिन्न पंडालों में जाकर मां देवी का दर्शन और उफनती नैया को पार लगाने का दुआ कर रहे हैं.मां दुर्गा के अंतिम स्वरूप मां सिद्धिदात्री की पूजन की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे हैं.

  

उन सभी कन्याओं को मेरा प्रणाम कर रहे हैं जो आज नौ कन्या में शामिल होगी, और माता के इस अंतिम रूप से यही प्रार्थना करता हूं कि वार्ड की जनता को हमेशा स्वस्थ और सुखी प्रदान करें.बता दें कि पटना नगर निगम में 75 वार्ड है.इन वार्ड में मां दुर्गा स्थापित की गयी है. निवर्तमान डिप्टीमेयर सह मेयर प्रत्याशी रजनी का कहना है कि मां दुर्गे का दर्शन कर रही हूं.उनसे गिड़गिड़ा रही हूं कि मां दुर्गे पटना नगर निगम के सभी लोगों को स्वस्थ और मंगलमय रखे.उनका कहना है कि उनके समर्थक सामाजिक कार्यकर्ता पप्पू राय,राजकुमार उर्फ थप्पू राय,संजय राय,भाई धर्मेंद्र आदि के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता 75 वार्ड में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.काठ के पुल (महावीर स्थान), पटना सिटी में लोगों से जनसंपर्क के दौरान की तस्वीरे। इस दौरान लोगों का स्नेह, महिलाओं का साथ और माताओ का आशीर्वाद मिला. बता दें कि इस समय मेयर प्रत्याशी रजनी देवी के समर्थन में महिला,पुरुष और नौजवान लगे हुए हैं.उसी तरह सभी धर्म के लोगों और जातियों का समर्थन मिल रहा है.सभी लोगों ने मन बना लिया है कि मेयर प्रत्याशी रजनी देवी का चुनाव चिन्ह गैस सिलेंडर पर ही बटन दबा है.जो क्रम संख्या-17 में है.वार्ड संख्या 22 बी और 22 सी में जनसंपर्क के दौरान लोगों का आपार समर्थन एवं सहयोग मिला.उत्साहित होकर नीरज नारंग ने कहा कि जय हो विजय हो सिलेंडर छाप जिंदाबाद रजनी देवी जिंदाबाद. टहल टोला, रूपसपुर, महुआ बाग, धनौत और जलालपुर में आज पद यात्रा के दौरान लोगों का भारी जनसमर्थन मिला. इस दौरान लोगों ने जो भव्य फूल और माला से स्वागत किया उसका बहुत-बहुत आभार.बहुत-बहुत आभार.होगा पटना नगर निगम के समस्याओं का समाधान जब पटना महापौर के  चुनाव में  दबाएंगे बटन गैस सिलेंडर पर आप.

कोई टिप्पणी नहीं: